scriptVadodara news : कांग्रेस की मांग, मनपा भरे जुर्माना | Performance in the Lack of primary facilities | Patrika News

Vadodara news : कांग्रेस की मांग, मनपा भरे जुर्माना

locationअहमदाबादPublished: Sep 19, 2019 10:17:17 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

ट्रैफिक के नए नियमों का विरोध, प्राथमिक सुविधाओं के अभाव में प्रदर्शन, Vadodara news, Gujrat news, Ahmedabad news, New rules of traffic

Vadodara news : कांग्रेस की मांग, मनपा भरे जुर्माना

Vadodara news : कांग्रेस की मांग, मनपा भरे जुर्माना

वडोदरा. शुद्ध पानी, स्ट्रीट लाइट एवं रोड-रास्ते सहित प्राथमिक सुविधाओं के अभाव में कांग्रेस की अगुवाई में गुरुवार को मनपा में प्रदर्शन किया। कांग्रेस की मांग है कि शहरीजनों से वसूलने वाले जुर्माने को मनपा की ओर से भरा जाना चाहिए।

वडोदरा शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रशांत पटेल एवं मनपा के विपक्ष के नेता चंद्रकांत श्रीवास्तव की अगुवाई में बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता खंडेराव मार्केट स्थित मनपा कार्यालय में पहुंचे और सरकार की ओर से लागू किए गए ट्रैफिक के नए नियमों का विरोध किया। कांग्रेस का कहना है कि शहर में गड्ढे हो गए मार्गों को बनाएं, शहरीजनों को पर्याप्त दवाब से शुद्ध पानी मिलना चाहिए और स्ट्रीट लाइन की सुविधा मिलनी चाहिए। इसके बाद शहरीजनों से हेलमेट को लेकर जुर्माना वसूल करना चाहिए। स्मार्ट सिटी के नाम पर शहरीजनों को गुमराह करने का बंद करो।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रशांत पटेल का कहना है कि मनपा शहरी जनों को पर्याप्त प्राथमिक सुविधा नहीं दे सकता तो सरकार को ट्रैफिक के नियमों के तहत जुर्माना वसूलने का कोई अधिकारी नहीं है। अब शहर के वाहन चालकों को ट्रैफिक विभाग की ओर से मेमो दिए जाएंगे तो मेमो मनपा को दिए जाएंगे और फिर यह मेमो मनपा को भरने पड़ेंगे। शिकायत के बावजूद समस्या हल नहीं हुई तो आगामी दिनों में आंदोलन तेज किया जाएगा। कांग्रेस ने मनपा आयुक्त को ज्ञापन देते हुए समस्या हल कराने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो