scriptPM Modi के अभियान के इन लोगों ने सराहा | PM Modi appeal to sarpanch in Sammelan at Ahmedabad | Patrika News

PM Modi के अभियान के इन लोगों ने सराहा

locationअहमदाबादPublished: Oct 03, 2019 01:25:04 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-Sarpanch Sammelan, PM Narendra Modi, ODF
-Rural India, Ahmedabad, Sabarmati Riverfront, Gandhi 150th jayanti

PM Modi के अभियान के इन लोगों ने सराहा

PM Modi के अभियान के इन लोगों ने सराहा

अहमदाबाद. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता अभियान को देश भर से आए सरपंचों के साथ-साथ शिक्षकों ने सराहना की।

राजस्थान के कोटा जिले की सिमला ग्राम पंचायत की सरपंच श्रीमती राजेश नागर ने बताया कि प्रधानमंत्री का सरंपचों को संबोधित करना काफी प्रेरक है। वैसे तो उन्होंने अपने गांव में स्वच्छता को लेकर कई कार्य किए हैं। हालांकि प्रधानमंत्री के संबोधन के बाद अब वे सिंगल प्लास्टिक यूज पर प्रतिबंध के संदेश को और ज्यादा फैलाएंगी जिससे और ज्यादा सुधार हो सके।
गुजरात की पाटण जिले की सिद्धपुर तहसील के गणेशपुरा ग्राम पंचायत की सरपंच कोकिलाबेन पटेल ने कहा कि वैसे तो प्रधानमंत्री मोदी ने पहले ही स्वच्छता का आह्वान किया है और उनके गांव के लोग इसका पालन ठीक ढंग से कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि मोदी के संदेश के बाद अब उनके गांव में अब दो प्रकार के कचरा एकत्र किया जाएगा। एक कचरे का निष्पादन किया जाएगा वहीं दूसरे कचरे का खाद के रूप में उपयोग करने का फैसला किया है।
महाराष्ट्र के शिक्षक अनिल अहिड़े ने बताया कि प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान के आह्वान से महाराष्ट्र के साथ-साथ देश भर में लोगों में स्वच्छता की पहल हुई है जो देश के लिए काफी अच्छा है। धुलिया के एक अन्य शिक्षक डी डी म्हाले ने प्लास्टिक मुक्त संकल्प करने के लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद दिया। सत्याग्रह से स्वच्छाग्रह का अभियान काफी प्रेरणादायक है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो