scriptGujarat election 2022: पीएम मोदी ने अहमदाबाद में किया 49 किलोमीटर लंबा रोड शो | Patrika News

Gujarat election 2022: पीएम मोदी ने अहमदाबाद में किया 49 किलोमीटर लंबा रोड शो

locationअहमदाबादPublished: Dec 01, 2022 09:59:49 pm

PM Modi holds 50-km-long mega roadshow in Ahmedabad

Gujarat election 2022: पीएम मोदी ने अहमदाबाद में किया 49 किलोमीटर लंबा रोड शो

Gujarat election 2022: पीएम मोदी ने अहमदाबाद में किया 49 किलोमीटर लंबा रोड शो,Gujarat election 2022: पीएम मोदी ने अहमदाबाद में किया 49 किलोमीटर लंबा रोड शो,Gujarat election 2022: पीएम मोदी ने अहमदाबाद में किया 49 किलोमीटर लंबा रोड शो

Ahmedabad. Gujarat election 2022 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को अहमदाबाद में 49 किलोमीटर से ज्यादा लंबा रोड शो किया। यह देश व गुजरात का अब तक का किसी नेता या प्रधानमंत्री की ओर से किया गया सबसे लंबा रोड शो था।
मोदी ने नरोडा गांव से रोड शो की शुरुआत की और चांदखेड़ा चार रास्ते पर जाकर यह खत्म हुआ। इस दौरान उनका रोड शो अहमदाबाद शहर की 16 में से 13 विधानसभा सीट क्षेत्र से निकला। गांधीनगर दक्षिण सीट पर जाकर यह रोड शो खत्म हुआ। रोड शो के दौरान पीएम मोदी ने महानुभावों को पुष्पांजलि भी अर्पित की। इस दौरान रोड के दोनों ओर लोगों व कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ देखने को मिली। ट्रैफिक जाम भी रहा।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fzc68
पीएम मोदी की आज 4, शाह की 3 सभा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को चार चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह तीन जनसभा करेंगे और एक रोड शो भी करेंगे। मोदी सुबह 11 बजे बनासकांठा जिले की कांकरेज तहसील के नाथपुरा गांव में जनसभा करेंगे। दूसरी जनसभा दोपहर साढ़े 12 बजे पाटण यूनिवर्सिटी मैदान पर होगी। तीसरी सभा दोपहर पौने तीन बजे आणंद जिले की सोजित्रा तहसील के सी बी पटेल इंग्लिश मीडियम स्कूल मेें होगी। चौथी व अंतिम सभा अहमदाबाद के सरसपुर इलाके में स्थित विक्रम मिल परिसर में होगी। वहीं केन्द्रीय गृहमंत्री शुक्रवार को सुबहह महेसाणा के नुगरह गांव में, दोपहर ढाई बजे महेसाणा की विजापुर तहसील के गोविंदपुरा सर्कल पर सभा करेंगे। फिर वडोदरा के रावपुरा में रोड शो और शाम सात बजे अहमदाबाद के चांदखेडा न्यू सीजी रोड पर जनसभा संबोधित करेंगे।
Gujarat election 2022: पीएम मोदी ने अहमदाबाद में किया 49 किलोमीटर लंबा रोड शो
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो