scriptदांडी कुटीर में प्रधानमंत्री द्वारा गांधी यात्रा-थ्रीडी प्रोजेक्शन मैपिंग शो का शुभारंभ | PM Modi inaugurated The laser show at Dandi Kutir | Patrika News

दांडी कुटीर में प्रधानमंत्री द्वारा गांधी यात्रा-थ्रीडी प्रोजेक्शन मैपिंग शो का शुभारंभ

locationअहमदाबादPublished: Jan 18, 2019 11:24:54 pm

माल्टा और चेक रिपब्लिक के प्रधानमंत्री रहे उपस्थित

Dandi kutir

दांडी कुटीर में प्रधानमंत्री द्वारा गांधी यात्रा-थ्रीडी प्रोजेक्शन मैपिंग शो का शुभारंभ

गांधीनगर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को गांधीनगर स्थित महात्मा मंदिर के दांडी कुटीर में गांधी यात्रा-थ्रीडी प्रोजेक्शन मैपिंग शो का शुभारंभ किया। प्रधानमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट समान महात्मा मंदिर के दांडी कुटीर में यह शो एक नया नजराना बना है। प्रधानमंत्री ने आतुरतापूर्वक गांधी जी के जीवन पर आधारित इस समग्र शो को दिलचस्पी से निहारा।
इस अवसर पर रिपब्लिक ऑफ माल्टा के प्रधानमंत्री डॉ. जोसेफ मस्कट, फर्स्ट लेडी मस्कट, चेक रिपब्लिक के प्रधानमंत्री एंड्रेज बाबिस के साथ ही फर्स्ट लेडी बाबिस, गुजरात के राज्यपाल ओ.पी. कोहली, ऑस्ट्रेलिया के गवर्नर जनरल डेविड हर्ली, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भी इस शो का आनंद लिया।
ग्राम विकास कमिश्नर मोना खंधार ने महात्मा गांधी के इस शो की जानकारी देते हुए कहा कि आध्यात्मिक आत्मबल, सत्य-अहिंसा के मूल्यों की क्षमता, सामाजिक उत्थान की अनोखी विचारधारा तथा उनके जीवन-कवन की समग्र विश्व पर सदाकाल के लिए स्थापित हुए सकारात्मक असर को इस शो में प्रदर्शित किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो