PM Modi with Hiraba: मां तो आखिर मां ही होती है

PM Modi with Hiraba: मां तो आखिर मां ही होती है
PM Modi with Hiraba: मां तो आखिर मां ही होती है

Uday Kumar Patel | Updated: 17 Sep 2019, 10:47:07 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

-PM Modi took blessings of Mother Hiraba, lunch also

-69th Birthday

अहमदाबाद. मां तो आखिर मां ही होती है। चाहे बेटा कितने भी बड़े पद पर पहुंच जाए, लेकिन एक मां के लिए बेटा हमेशा बेटा ही रहता है। गुजरात दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की माता हीराबा ने मंगलवार को अपने पुत्र के जन्म दिन पर उनको पसंदीदा पूरण पोली (मीठी रोटी-वेडमी) खिलाया भी किया। वहीं अपने बेटे के जन्मदिन पर हीराबा ने प्रधानमंत्री को शगुन के नाम पर नेग दिया। मोदी ने अपनी माता के स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी ली।

https://www.patrika.com/ahmedabad-news/pm-modi-lunch-with-mother-hiraba-on-his-birthday-5103323/

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने 69वें जन्म दिन पर अपनी माता हीराबा का आशीर्वाद लिया। मोदी केवडिया स्थित सरदार सरोवर नर्मदा बांध पर नर्मदा के नीर की पूजा और जनसभा को संबोधित करने के बाद वापस गांधीनगर लौटे। वे गांंधीनगर शहर के पास रायसण स्थित अपने भाई पंकज मोदी के घर पहुंचे जहां उन्होंने अपनी 95 वर्षीया माता का शुभाशीष लिया।

https://www.patrika.com/ahmedabad-news/pm-modi-with-mother-hiraba-took-blessing-and-lunch-also-5103315/


माता से मिलने वे सुबह की बजाय दोपहर बाद पहुंचे। वे सरदार सरोवर नर्मदा बांध के 138.68 मीटर की पूर्ण क्षमता तक जल स्तर के भरने के ऐतिहासिक अवसर पर नमामि देवी नर्मदे महोत्सव के राज्य स्तरीय कार्यक्रम में हिस्सा लेने सोमवार देर रात अहमदाबाद आए थे। दो वर्ष पहले भी मोदी अपने जन्म दिन पर अपनी माता से मिलने गांधीनगर आए थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned