scriptGujarat Election 2022: मतदान करने गए पीएम मोदी ने किया रोड शो : पवन खेरा | Patrika News

Gujarat Election 2022: मतदान करने गए पीएम मोदी ने किया रोड शो : पवन खेरा

locationअहमदाबादPublished: Dec 05, 2022 11:28:10 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

कहा आचार संहिता का उल्लंघन

Gujarat Election 2022: मतदान करने गए पीएम मोदी ने किया रोड शो : पवन खेरा

Gujarat Election 2022: मतदान करने गए पीएम मोदी ने किया रोड शो : पवन खेरा

अहमदाबाद. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा Congress Pawan Kheda ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्रमोदी Prime Minister Narendra Modi सोमवार को जब वोट डालने गए तो उन्होंने ढाई घंटे तक रोड शो किया, इसे उन्होंने आचार संहिता का उल्लंघन बताया।
पवन खेड़ा का आरोप है कि इस रोड शो को देखने के बावजूद चुनाव आयोग चुप्पी साधे रहा। ढाई घंटे तक रोड शो मीडिया में भी आया है। इसे उन्होंने एक तरह का विज्ञापन बताया है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री ने प्रचार के लिए बच्चों का भी दुरुपयोग किया था। इस संबंध में कांग्रेस की ओर से चुनाव आयोग को ज्ञापन भी सौंपा था। उनका आरोप है कि रविवार रात को कांग्रेस प्रत्याशी कांतिभाई खराड़ी पर कुछ लोगों ने हमला किया, जिससे उन्हें घंटों तक जंगलों में छिपना पड़ा था। खेरा ने इसे लोकतंत्र के लिए खतरे की घंटी बताया।
मतदान में अनियमितता की 36 शिकायतें दर्ज करवाईं
अहमदाबाद. गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में हुए मतदान के दौरान विविध मतदान केन्द्रों पर अनियमितताओं के संबंध में कांग्रेस ने राज्यभर की 36 शिकायतें चुनाव आयोग के समक्ष दर्ज करवाईं हैं। गुजरात प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता हीरेन बैंकर के अनुसार इन शिकायतों में से अहमदाबाद के विविध मतदान केन्द्रों पर नौ जगह अनियमितता की शिकायतें हैं। इन शिकायतों में कांग्रेस की सीट वाले क्षेत्रों के मतदान केन्द्रों पर धीमी गति से मतदान, फर्जी मतदान जैसी शिकायतें भी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो