पीएम नरेन्द्र मोदी आज से दो दिन गुजरात में

अहमदाबाद सहित राज्यभर में कई विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण-शिलान्यास, राजभवन में रात्रि विश्राम, सुरक्षा व्यवस्था के चाकचौबंद इंतजाम

By: nagendra singh rathore

Updated: 03 Mar 2019, 10:32 PM IST

 

गांधीनगर/अहमदाबाद. लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार से दो दिन गुजरात में रहेंगे। वह अपने इस दो दिन के गृह राज्य के दौरे के दौरान अहमदाबाद, जामनगर सहित कई शहरों में कई विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे तो कईयों का शिलान्यास भी करेंगे। सोमवार रात्रि विश्राम गांधीनगर में करेंगे। भारत-पाकिस्तान की सीमा पर तनाव के बीच प्रधानमंत्री के गुजरात आने के मद्देनजर गुजरातभर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।
प्रधानमंत्री सोमवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे नई दिल्ली से सीधे जामनगर पहुंचेंगे। वहां ७५० बेड के गुरू गोविंद सिंह हॉस्पिटल का लोकार्पण करेंगे। सौनी प्रोजेक्ट का भी उद्घाटन करेंगे। जिसके बाद जामनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर को जामनगर से अहमदाबाद आएंगे।
अहमदाबाद में वैष्णोदेवी सर्कल के समीप उमियाधाम कॉम्पलैक्स का शिलान्यास करेंगे। वहां से वस्त्राल गांव में अहमदाबाद मेट्रो के फस्र्ट फेज का लोकार्पण करेंगे। मेट्रो में सवारी भी करेंगे। वस्त्राल गांव से एपरेल पार्क तक मेट्रो चलेगी। शाम के समय अहमदाबाद के असारवा में सिविल अस्पताल परिसर में ही नवनिर्मित 1200 बेड की हॉस्पिटल, नवनिर्मित डेंटल हॉस्पिटल इमारत, कैंसर हॉस्पिटल की नई इमारत का भी लोकार्पण करेंगे। साथ ही मंजूश्री मिल में नई बनी आंख की हॉस्पिटल का भी लोकार्पण करेंगे। आयुष्मान भारत के लाभार्थियों के साथ संवाद करेंगे। सोमवार की रात्रि को विश्राम गांधीनगर में राजभवन में करेंगे।
पांच मार्च मंगलवार को प्रधानमंत्री सुबह दस बजे अडालज में शैक्षणिक परिसर और अन्नपूर्णा धाम का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद अहमदाबाद के वस्त्राल में श्रमयोगी मानधन योजना की शुरूआत करेंगे। जनसभा को भी संबोधित करेंगे। उसके बाद दोपहर को अहमदाबाद से एयरपोर्ट इंदौर के लिए रवाना होंगे।

PM Narendra Modi
nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned