scriptरोका तो पुलिसकर्मी पर चढ़ा दी बाइक | police personal injured in kubernagar | Patrika News

रोका तो पुलिसकर्मी पर चढ़ा दी बाइक

locationअहमदाबादPublished: Nov 11, 2018 10:35:31 pm

पकड़ा तो युवती ने डाली अड़चन, वाहन के आगे हो गई खड़ी

crime

crime

अहमदाबाद. शहर के मेघाणीनगर थाना इलाके में कुबेरनगर बंगला एरिया में शुक्रवार की रात गश्त कर रहे पुलिस कर्मचारियों के भार्गव रोड तीन रास्ते से तेजी से बाइक लेकर आ रहे दो युवकों को रोका तो दोनों ने पुलिस कर्मचारी के ऊपर ही बाइक चढ़ा दी, जिससे पीएसआई नीचे गिर गए और चोटिल हो गए। दोनों ही आरोपियों को अन्य पुलिस कर्मचारियों को भागने से पहले ही पकड़ा तो दो में से एक की संबंधी युवती वहां आ पहुंची और गलत तरीके से युवकों को पकड़ा है कहकर दोनों को थाने ले जाने से रोकने लगी। पुलिस वाहन के आगे खड़ी हो गई। तीनों ही के विरुद्ध इस मामले में मेघाणीनगर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें पकड़ा है।
पीएसआई वी.एस.ंिसंधव अपने अन्य सह कर्मचारियों के साथ कुबेरनगर बंगला एरिया मेंशनिवार को रात्रि गश्त पर थे। मध्यरात्रि बाद करीब साढ़े 12 बजे वरियाली पान सेंटर के पास खड़े थे। इसी दौरान भार्गव तीन रास्ते से एक बाइक तेजी से उनकी ओर आई। उसे रुकने का इशारा किया तो बाइक चालक ने ब्रेक लगाए बिना ही बाइक उनके ऊपर चढ़ा दी, जिससे वो नीचे गिर गए बाइक चालक और उस पर सवार युवक भी नीचे गिर गए पीएसआई और दोनों युवकों को हल्की चोट आई। अन्य पुलिस कर्मचारियों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया। चालक का नाम अमर कोरी (१८) जबकि सवार का नाम यासिनखान पठान (१८) है।
पुलिस जब दोनों को पकड़कर थाने ले जाने लगी इसी दौरान इन दोनों के बचाव में एक युवती निर्मला उर्फ गुड्डी वहां आ पहुंची। उसने दोनों को गलत तरीके से पकड़ा होने का आरोप लगाते हुए हंगामा मचा दिया और दोनों को पकड़कर ले जाने के दौरान पुलिस वाहन के आगे खड़ी हो गई। इस पर उसे भी हिरासत में ले लिया। उस पर पुलिस के काम में अड़चन पैदा करने के तहत मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो