scriptपुलिसकर्मियों में भी फुटसेल रेफरी व कोच बनने की उत्सुकता | Police personel, reffery, coach, Indian, football, indian football | Patrika News

पुलिसकर्मियों में भी फुटसेल रेफरी व कोच बनने की उत्सुकता

locationअहमदाबादPublished: Oct 18, 2020 07:52:11 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

Police personel, reffery, coach, Indian, football, indian football : इंडियन सोकर फुटसेल फेडरेशन

पुलिसकर्मियों में  भी फुटसेल रेफरी व कोच बनने की उत्सुकता

पुलिसकर्मियों में भी फुटसेल रेफरी व कोच बनने की उत्सुकता

गांधीनगर. फुटबॉल (football) की तर्ज पर ही खेले जाने वाले फुटसेल खेल के प्रति भी पुलिसकर्मियों (police personel) में उत्सुकता बनी है। इसका अंदाजा वडोदरा (vadodara) के प्रेसिडेन्सी स्पोर्ट्स (sports club) क्लब में इंडियन सोकर फुटसेल फेडरेशन की ओर से आयोजित रेफरी और कोर्स (course) में भाग लेने वाले पुलिसकर्मियों से लगाया जा सकता है। फेडरेशन के महासचिव बी.डी. वर्मा यह जानकारी दी।
इससे पूर्व वर्मा ने समारोह के मुख्य अतिथि (Chief guest) और अहमदाबाद महानगरपालिका (Ahmedabad municipal corporation) के पार्षद अरुणसिंह राजपूत का स्वागत किया। समारोह में फेडरेशन के अध्यक्ष जिग्नेश पाटिल, गुजरात फुटसेल एसोसिएशन के अध्यक्ष योगराजसिंह चूड़ास्मा तथा उपाध्यक्ष जितेन्द्र शर्मा उपस्थित थे। मुख्य अतिथि अरुणसिंह राजपूत ने प्रतिभागियों को बधाई दी और विशेषतौर पर पुलिसकर्मियों ने जिन्होंने बढ़कर इस प्रशिक्षण में भाग लिया।
प्रशिक्षण में विशेष तौर पर अहमदाबाद से अहमदाबाद शहर पुलिस फुटबाल टीम के कप्तान और सहायक उप निरीक्षक पंकजभाई पूरनभाई तथा महिला हेड कांस्टेबल नीता परमार समेत कई पुलिसकर्मी और प्रशिक्षु थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो