पुलिसकर्मी ने महिला को जड़े थप्पड़, वीडियो वायरल

Police slapped woman, Ahmedabad city, DCP, Video viral अहमदाबाद शहर की घटना, डीसीपी ने दिए जांच के निर्देश, मास्क के बिना पकड़े जाने पर कार्रवाई के दौरान खोया आपा

By: nagendra singh rathore

Published: 15 Jan 2021, 09:47 PM IST

अहमदाबाद. कोरोना महामारी के संक्रमण को फैलने से रोकन के लिए सार्वजनिक जगहों पर मास्क पहनना अनिवार्य है। इस नियम की पालना कराने के दौरान अहमदाबाद शहर पुलिस के एक कर्मचारी की ओर से नियमों को ही ताक पर रखने की घटना का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें पुलिस कर्मचारी एक महिला को सरेआम थप्पड़ मारते नजर आ रहा है। एक के बाद एक दो थप्पड़ युवती को मारने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। इसमें पुलिस कर्मचारी की हरकत पर पुलिस के व्यवहार पर एक बार फिर सवाल उठ रहे हैं।
वीडियो सामने आने के बाद हरकत में आए अहमदाबाद शहर पुलिस के आला अधिकारियों ने इसकी जांच शुरू की है। प्राथमिक जांच में सामने आया कि यह वीडियो अहमदाबाद शहर के नवरंगपुरा थाना इलाके का है। जोन वन के पुलिस उपायुक्त ने वीडियो की जांच के आदेश दिए हैं।
इतना ही नहीं इसमें जो पुलिस कर्मचारी नियमों को ताक पर रखकर हद पार करता नजर आ रहा है उसके विरुद्ध भी कार्रवाई की बात कही है।
वीडियो में पुलिस की जो गाड़ी दिख रही है उस पर अहमदाबाद शहर पुलिस लिखा है। बताया जा रहा है कि मास्क के बिना कॉमर्स छह रास्ते के पास पुलिस ने एक युवक को पकड़ा था। पुलिस उस मामले में कार्रवाई कर रही थी, लेकिन आरोप है कि मास्क का दंड भरने के लिए तैयार होने के बावजूद भी पुलिस ने नियम को ताक पर रखकर युवक को गाड़ी में बिठाया। उसके साथ की युवती ने इसका विरोध किया तो पुलिस कर्मचारी ने युवती को तमाचे जड़ दिए। पुलिस कर्मचारी का नाम विक्रम सिंह होने की बात सामने आई है। विरोध के दौरान युवती पुलिस वाहन का दरवाजा बंद करने से रोकती है। जिस पर पुलिसकर्मी उसे थप्पड़ जड़ देता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर अहमदाबाद के लोग भी इस पर पुलिस को खरीखोटी सुना रहे है। मास्क को लेकर पुलिस का इस प्रकार का व्यवहार पर नाराजगी जता रहे हैं।

nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned