scriptतबीयत बिगडऩे पर पुलिसकर्मी की मौत | Policeman died due to deteriorating health | Patrika News

तबीयत बिगडऩे पर पुलिसकर्मी की मौत

locationअहमदाबादPublished: Apr 15, 2021 12:06:42 am

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

वडोदरा तहसील पुलिस थाने में वायरलैस ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था

तबीयत बिगडऩे पर पुलिसकर्मी की मौत

तबीयत बिगडऩे पर पुलिसकर्मी की मौत

वडोदरा. जिले के पुलिस विभाग में कार्यरत एक पुलिसकर्मी की तबीयत बिगडऩे के बाद मौत हो गर्ई।
सूत्रों के अनुसार मूल छोटा उदेपुर जिले की कवांट तहसील के खेरका गांव निवासी अजय मनहर राठवा (27) वडोदरा तहसील पुलिस थाने में वायरलैस ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था। मंगलवार सवेरे ड्यूटी के बाद प्रतापनगर स्थित पुलिसलाइन के आवास पर पहुंचा।
सांस लेने में परेशानी के बाद वाघोडिया रोड पर अस्पताल जाने के लिए वह रिक्शे से रवाना हुआ। अस्पताल के भीतर जाने से पहले ही वह गिर गया। चिकित्सकों ने बाहर आकर देखा और उसे मृत घोषित कर दिया। स्टाफ के अनुसार उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन पोस्टमार्टम करवाया है। करीब चार वर्ष पहले उसका विवाह हुआ था, ढाई वर्ष की पुत्री भी है।
ऑक्सीजन की कमी से कोरोना संक्रमित की मौत

वडोदरा. शहर के गोरवा क्षेत्र निवासी एक कोरोना संक्रमित मरीज की ऑक्सीजन की कमी के कारण अस्पताल पहुंचाने से पहले ही मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार गोरवा क्षेत्र में नर्मदा नगरी निवासी विनुभाई शंकरभाई परमार की तबीयत कुछ दिन पहले खराब होने पर कोरोना जांच करवाई, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मंगलवार रात को ऑक्सीजन का स्तर कम हो गया। परिजनों ने व्यवस्था के प्रयास किए लेकिन ऑक्सीजन नहीं मिलने पर वाहन से पुत्र अस्पताल ले जा रहा था, रास्ते में विनुभाई की मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो