scriptइस राजनीतिक पार्टी के बैनर-पोस्टर हटाने को लेकर हंगामा | Political party, congress, gujarat congress, poster-banner | Patrika News

इस राजनीतिक पार्टी के बैनर-पोस्टर हटाने को लेकर हंगामा

locationअहमदाबादPublished: Oct 12, 2019 10:22:19 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

Political party, congress, gujarat congress, poster-banner broken, Amit chavda, AMC, Ahmedabad municipal corporation

इस राजनीतिक पार्टी के बैनर-पोस्टर हटाने को लेकर हंगामा

इस राजनीतिक पार्टी के बैनर-पोस्टर हटाने को लेकर हंगामा

अहमदाबाद. अमराईवाडी में विधानसभा उपचुनाव (Assembly bypoll) होने हैं। जहां भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों ही पार्टियां चुनाव प्रचार (election compaign) में जुटी हैं। इन पार्टियों ने पोस्टर-बैनर (poster-banner) भी लगाए हैं। शनिवार को अमराईवाडी के भाईपुरा वॉर्ड में जोगेश्वरी सोसायटी के निकट महानगरपालिका (municipal corporation) के अतिक्रमणरोधी दस्ते कई पोस्टर- बैनर हटाए। इसके चलते लोग और कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए और उन्होंने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने भाजपा और महानगरपालिका के खिलाफ नारेबाजी की। गुस्साए लोगों ने स्थानीय थाने का भी घेराव किया।
उधर, गुजरात कांग्रेस (Gujarat congress) के अध्यक्ष अमित चावड़ा ने भाजपा सरकार पर निशान साधते कहा कि भाजपा हमेशा चुनाव में सरकारी मशीनरी (Government machinery) का दुरुपयोग करती है। अमराईवाडी में भाजपा जनता के बीच नहीं जा सकती है। इसके चलते अहमदाबाद महानगरपालिका की आड़ लेता है। वहां कांग्रेस (Congress) की स्थिति मजबूत होने से पार्टी को चुनाव प्रचार से रोका जा रहा है। जनता आगामी चुनाव में भाजपा को सबक सिखाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो