scriptNamaste Trump: पोस्टर व बैनरों के बाद अब मोदी-ट्रंप के कट आउट | Poster, banner, Trump, Modi, Cut out, Ahmedabad | Patrika News

Namaste Trump: पोस्टर व बैनरों के बाद अब मोदी-ट्रंप के कट आउट

locationअहमदाबादPublished: Feb 23, 2020 01:07:35 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Poster, banner, Trump, Modi, Cut out, Ahmedabad

पोस्टर व बैनरों के बाद अब मोदी-ट्रंप के कट आउट

पोस्टर व बैनरों के बाद अब मोदी-ट्रंप के कट आउट

अहमदाबाद. अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अहमदाबाद दौरे को अब एक ही दिन शेष हैं। ट्रंप के सम्मान में आयोजित होने वाले नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम के साथ-साथ भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ ट्रंप के होने वाले रोड शो को लेकर तैयारियां लगभग अंतिम चरण में हैं। अहमदाबाद हवाई अड्डे से लेकर मोटेरा स्टेडियम और गांधी आश्रम के रास्ते ट्रंप व मोदी के बड़े-बड़े पोस्टर, होर्डिंग्स व बैनर अटे- पड़े हैं वहीं अब दोनों राष्ट्राध्यक्षों के कट आउट भी लगा दिए गए हैं।
ट्रंप 24 फरवरी को भारत के दो दिनों के दौरे पर आ रहे हैं। वे इस यात्रा के पहले हिस्से के तहत अहमदाबाद आएंगे। अहमदाबाद आगमन के बाद वे प्रधानमंत्री मोदी के साथ इंडिया रोड शो में हिस्सा लेंगे। रोड शो के बाद वे विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम-मोटेरा स्टेडियम- में आयोजित होने वाले नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। रोड शो में जहां एक लाख से ज्यादा लोगों के स्वागत करने की संभावना है वहीं मोटेरा स्टेडियम में भी एक लाख से ज्यादा लोग रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो