राजकोट जिले में बांड देने वाले 28 चिकित्सकों को किया तैयार

आपातकाल के समय कार्य के लिए बुलाया जाएगा : कलक्टर

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 26 Nov 2020, 11:37 PM IST

राजकोट. राजकोट जिले में बांड (बंधपत्र) देने वाले 28 चिकित्सकों को तैयार रखा (स्टैंडबाई) गया है। जिला कलक्टर रेम्या मोहन के अनुसार इन चिकित्सकों को आपातकाल के समय कार्य के लिए बुलाया जाएगा।
सूत्रों के अनुसार कोरोना संक्रमण बढऩे के साथ ही सरकार की ओर से अब बांडेड चिकित्सकों पर नजर दौड़ाने की शुरुआत की गई है। ऐसे चिकित्सक फिलहाल कौनसे चिकित्सालय में और क्या काम कर रहे हैं, इसकी जानकारी मंंगवाई गई है।
राजकोट जिले में बांडेड चिकित्सकों के बारे में कलक्टर रेम्या मोहन ने संवाददाता सम्मेलन में गुरुवार को बताया कि जिले में बांड देने वाले 28 चिकित्सक हैं। उनसे फिलहाल आवेदन लिए गए हैं, वे वर्तमान में कहां कार्यरत हैं, क्या काम कर रहे हैं, इस संबंध में जानकारी एकत्र की गई है।
कलक्टर ने कहा कि फिलहाल इनमें से एक भी चिकित्सक को सिविल या अन्य सरकारी अस्पताल में उपस्थित होने के बारे में आदेश जारी नहीं किए गए हैं, हालांकि उन्हें स्टैंडबाई रखने के निर्देश जिला स्वास्थ्य विभाग व सिविल अस्पताल प्रशासन को दिए गए हैं।
कलक्टर ने कहा कि आवश्यकता होने पर ऐसे चिकित्सकों को काम पर बुलाया जाएगा, फिलहाल केवल मैनपावर सहित अन्य साधन की तैयारी रखने की आवश्यकता के अनुरूप ऐसे चिकित्सकों को स्टैंडबाई रखा है।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned