scriptPM Modi in Aatkot प्रधानमंत्री मोदी आज आटकोट में | Prime Minister Modi in Atkot today | Patrika News

PM Modi in Aatkot प्रधानमंत्री मोदी आज आटकोट में

locationअहमदाबादPublished: May 27, 2022 10:22:10 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

PM Modi in Aatkot प्रशासन व पुलिस ने किया पूर्वाभ्यास
PM Modi in Aatkot तीन राजमार्गों पर एसटी बसों के सिवाय वाहनों का रूट रहेगा परिवर्तित

PM Modi in Aatkot प्रधानमंत्री मोदी आज आटकोट में

यात्रा मार्ग पर पूर्वाभ्यास।

PM Modi in Aatkot राजकोट. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को नई दिल्ली से विमान से सुबह 9.30 बजे राजकोट हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वे जिले की जसदण तहसील के आटकोट में नवनिर्मित सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन करने जाएंगे। प्रशासन व पुलिस ने यात्रा मार्ग पर शुक्रवार को पूर्वाभ्यास किया। जिला पुलिस अधीक्षक जयपालसिंह राठोड़ के अनुसार तीन राजमार्गों पर एसटी बसों के सिवाय वाहनों का रूट परिवर्तित रहेगा।
पीएम मोदी की यात्रा के मद्देनजर राजकोट हवाई अड्डे पर एसपीजी कमांडो के अलावा पुलिस कर्मचारी तैनात किए गए हैं। राजकोट हवाई अड्डे मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल की ओर से पीएम का स्वागत किया जाएगा। वहां से वे हेलीकॉप्टर से आटकोट पहुंचेंगे। वहां 200 बेड के नवनिर्मित सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। वहां से हेलीकॉप्टर से मोदी गांधीनगर जाएंगे।
PM Modi in Aatkot मोदी साढ़े चार वर्ष बाद आज जसदण तहसील में

पीएम मोदी साढ़े चार वर्ष बाद शनिवार को जसदण तहसील की यात्रा करेंगे। जसदण के समीप आटकोट में अस्पताल का उद्घाटन व निरीक्षण करने के बाद आटकोट में जनसभा को संबोधित करेंगे। संभावना जताई जा रही है कि जनसभा में करीब 3 लाख लोग हिस्सा लेेंगे, इस दौरान मोदी की ओर से बड़ी घोषणा किए जाने की भी संभावना जताई गई है।
PM Modi in Aatkot सिविल अस्पताल में आपातकालीन वार्ड की व्यवस्था

प्रधानमंत्री मोदी की यात्रा के मद्देनजर राजकोट के सिविल अस्पताल में आपातकालीन वार्ड की व्यवस्था की गई है। दमकल टीम भी तैनात की गई है। जिला पुलिस अधीक्षक अरुण महेश बाबू, शहर पुलिस आयुक्त राजू भार्गव, जिला पुलिस अधीक्षक जयपालसिंह राठोड़ के नेतृत्व में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के प्रबंध किए गए हैं। शुक्रवार को पूर्वाभ्यास भी किया गया।
PM Modi in Aatkot 5 जोन में 8 एसपी समेत पुलिसकर्मी तैनात

इसके अलावा सीआईडी क्राइम के पुलिस महानिरीक्षक सुभाष त्रिवेदी, राजकोट रेंज के पुलिस महानिरीक्षक संदीपसिंह के निर्देशन में 5 जोन में 8 एसपी की निगरानी में 19 उपाधीक्षकों को अलग-अलग विभाग में बंदोबस्त के प्रभारी नियुक्त किए हैं। कुल 32 निरीक्षक, 97 उप निरीक्षक, 959 पुलिस कर्मचारी, 442 जीआरडी सदस्य, 4 चेतक कमांडो टीम और एसआरपी की एक कंपनी को पीएम की सुरक्षा में तैनात किया गया है।
PM Modi in Aatkot सुबह 6 से दोपहर 3 बजे तक वाहनों के 3 मार्ग डायवर्ट

प्रधानमंत्री मोदी की आटकोट यात्रा के दौरान मौसम खराब रहने पर हेलीकॉप्टर के बजाए सडक़ मार्ग से आटकोट पहुंचने की संभावना को लेकर एसटी बसों के सिवाय अन्य वाहनों के लिए तीन मार्ग डायवर्ट किए गए हैं।
राजकोट के एसपी जयपालसिंह राठोड की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार गोंडल से भावनगर जाने वाले वाहन गोंडल से डायवर्ट होकर मोटा दडवा, कानपर, साणथली, वासावड, बाबरा होकर भावनगर जा सकेंगे। राजकोट से भावनगर जाने वाले वाहन सरधार से डायवर्ट होकर भाडला, कमलापुर, जसदण, खानपर, बाबरा होकर भावनगर जा सकेंगे। विंडिया से गोंडल मार्ग के वाहन लालावदर से डायवर्ट होकर कडुका, कमलापुर, भाडला, सरधार, कोटडा सांगाणी होकर गोंडल जा सकेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो