रिकंस्ट्रक्शन के बाद आरोपियों का जुलूस निकाला

gyan prakash sharma

Publish: Apr, 17 2018 11:02:20 PM (IST)

Ahmedabad, Gujarat, India
रिकंस्ट्रक्शन के बाद आरोपियों का जुलूस निकाला

वृद्धा को बंधक बनाकर लाखों की लूट का मामला

जामनगर. शहर के दिग्विजय प्लॉट क्षेत्र में एक बंगला में अकेली रह रही वृद्धा शारदाबेन को बंधक बनाकर लाखों रुपए की लूट के मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों को पुलिस घटनास्थल पर ले गई और लूट की वारदात का रिहर्सल कराया। बाद में दोनों आरोपियों का जुलूस भी निकाला।
तीन दिन के रिमांड पर चल रहे आरोपियों जामनगर में सुमरा चाली निवासी फुसुफ उर्फ छापरी उर्फ चपरी आमदभाई सुमरा एवं खंभाळिया तहसील के सायला निवासी ऐजाज उर्फ ऐजलो रजाक वाघेर से वारदात का रिहर्सल कराया।
उल्लेखनीय है कि शहर के दिग्विजय प्लॉट क्षेत्र स्थित शेरी नंबर सात के एक बंगला में अकेली रह रही शारदाबेन जयंतीभाई कनखरा (७५) के पति जेंती कनखरा का तीन वर्ष पूर्व निधन हो गया था, जबकि उनके पुक्ष का दो वर्ष पहले निधन हो चुका था। शारदाबेन बंगले में अकेली रहती हैं। इस दौरान गत गुरुवार तड़के दो नकाबपोश बंगले में पहुंचे और शारदाबेन को बंधक बनाकर सोने-चांदी के आभूषण व नकदी को लूट ले गए। सूचना मिलने पर शारदाबेन का पौत्र मितेश बंगले पर पहुंचा और पुलिस को जानकारी दी। मितेश ने ए डिवीजन पुलिस थाने में ५० तोला सोने के आभूषण एवं १० लाख रुपए की लूट का मामला दर्ज कराया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर जांच शुरू की और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

 

गैरकानून रूप से सिंह दिखाने के मामले में और छह गिरफ्तार
जूनागढ़. गिर जंगल में गैर कानूनी रूप से सिंह दिखाने के मामले में वन विभाग की टीम ने और छह जनों को गिरफ्तार किया है। इससे पूर्व, दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस प्रकार इस मामले में अब तक ८ जनों को गिरफ्तार किया गया है।
छह जनों में आशीष चौहान, अब्दुल रेहमान, अब्बास अलीहुसैन, वसीमखान ब्लोच, आसिफ अलारखा एवं आसीफ महमद शामिलहैं। सभी जूनागढ़ निवासी है। इससे पूर्व, सोहिल गराला एवं मुन्ना दरबार को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में वन विभाग एवं पुलिस की टीम मिलकर जांच कर रही है।

Ad Block is Banned