scriptराजकोट में प्रोढ़ का शव मिला | Prodh's body found in Rajkot | Patrika News
अहमदाबाद

राजकोट में प्रोढ़ का शव मिला

हत्या का मामला दर्ज

अहमदाबादNov 25, 2018 / 12:13 am

Rajesh Bhatnagar

murder

राजकोट में प्रोढ़ का शव मिला

राजकोट. शहर में रैयाधार क्षेत्र में देशी दारू के अड्डे के समीप खुले प्लॉट पर शनिवार सवेरे एक प्रोढ़ का शव पड़ा मिला। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।
सूत्रों के अनुसार शव पड़ा होने की सूचना मिलने पर यूनिवर्सिटी पुलिस थाने के निरीक्षक डी.वी. दवे, उप निरीक्षक एम.वी. रबारी व स्टॉफकर्मी मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक जांच के अनुसार मृतक की पहचान राजेश उर्फ राजु उर्फ मिथुन उका घटार (40 वर्ष) के तौर पर हुई।
वह रेती के ट्रैक्टर पर मजदूरी करता था और शहर में गांधीग्राम पुलिस थाने के समीप ट्रांसपोर्ट कंपनी के कार्यालय के समीप वह खुले स्थान पर सोता था और किसी की ओर से दिया जाने वाला भोजन करता था। खुले प्लॉट के समीप पुलिसकर्मियों ने रक्त के दाग वाला ल_ व छोटा पत्थर मिलने पर जब्त किए हैं।
मृतक के बड़े भाई अशोक उका घटार से पूछताछ में पता लगा कि राजु का विवाह 20 वर्ष पहले हुआ था। उसके संतान नहीं है और माता-पिता भी जीवित नहीं हैं। तलाक के बाद राजु इधर-उधर घूमता-फिरता था। वह पिछले 8-10 दिन से रैयाधार क्षेत्र में बड़े भाई अशोक के मकान में रह रहा था। शराब का नशा करने वाले राजु का किसी से झगड़ा होने का खुलासा नहीं हुआ है। मृतक के भतीजे लालो अशोक घटार की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।
युवक को घेरकर की पिटाई, 47 हजार रुपए लूटे
राजकोट. शहर में कालावड रोड पर शुक्रवार देर शाम एक युवक को घेरकर पिटाई कर नकदी सहित 47 हजार रुपए का सामान लूटकर तीन जने फरार हो गए। युवक को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया है।
सूत्रों के अनुसार जिले की पडधरी तहसील के नानी अमरेली गांव निवासी व खेत पर काम करने वाला हितेश परसोत्तम अकबरी (31 वर्ष) शहर में दोशी अस्पताल में भर्ती बुआ हेमी की तबीयत पूछकर दुपहिया वाहन से शुक्रवार शाम को पुन: गांव लौट रहा था। इस दौरान शहर में कालावड रोड पर मोटेल दि विलेज के समीप कार चालक ने दुपहिया वाहन को घेरकर रोका।
कार से उतरे रमेश राणा सहित तीन जनों ने हितेश पर कथित तौर पर ल_, पाइप से हमला किया और पिटाई कर हितेश की सोने की चेन, 20 हजार रुपए नकद व मोबाइल फोन सहित 47 हजार रुपए का सामान लूटकर फरार हो गए। हितेश को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया।
सूचना मिलने पर राजकोट तहसील पुलिस थाने के निरीक्षक वी.एस. वणजारा व स्टॉफकर्मी अस्पताल पहुंचे। प्रारंभिक जांच के अनुसार रमेश सहित तीनों जनों ने पूर्व में भी हितेश की पिटाई की थी। हितेश की पत्नी की ओर से दर्ज करवाया गया प्रकरण वापस लेने की बात पर शुक्रवार शाम को भी हितेश की पिटाई की गई।

Home / Ahmedabad / राजकोट में प्रोढ़ का शव मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो