scriptGujarat Hindi News : लग्जरी कार के जरिए कर रहे थे यह अवैध धंधा, पुलिस ने पकड़ा | prohibition, liquor | Patrika News

Gujarat Hindi News : लग्जरी कार के जरिए कर रहे थे यह अवैध धंधा, पुलिस ने पकड़ा

locationअहमदाबादPublished: Jan 19, 2022 01:20:53 pm

Submitted by:

Binod Pandey

लीमडी पुलिस ने 2.40 लाख की शराब पकड़ी। आरोपी लग्जरी कार में शराब की बोतलों को छिपाकर ले जा रहा था

Gujarat Hindi News : लग्जरी कार के जरिए कर रहे थे यह अवैध धंधा, पुलिस ने पकड़ा

Gujarat Hindi News : लग्जरी कार के जरिए कर रहे थे यह अवैध धंधा, पुलिस ने पकड़ा

दाहोद. दाहोद जिले से जुड़ी मध्यप्रदेश और राजस्थान की सीमा का असमाजिक तत्व कई तरह से गैरकानूनी गतिविधियों के लिए इस्तेमाल करते हैं। सामान्य आवाजाही में भी प्रतिबंधित चीजों को अवैध रूप से लाया जाता है। गुजरात में शराब प्रतिबंधित है, जबकि मध्यप्रदेश और राजस्थान में शराब की बिक्री काूननी रूप से की जाती है। शराब के अवैध कारोबारी इसका फायदा उठाते हुए गुजरात में शराब की खेप पहुंचाने में जुटे रहते हैं। खासकर लोक परिवहन के माध्यमों के साथ-साथ लग्जरी कारों में भी शराब की खेप गुजरात पहुंचाने की कोशिश की जाती है। इसी तरह के एक मामले में लीमडी पुलिस ने 2.40 लाख की शराब पकड़ी। आरोपी लक्जरी कार में शराब की बोतलों को छिपाकर ले जा रहा था। इसी दौरान झालोद तहसील के डुंगरी गांव के समीप पुलिस ने कार रुकवा कर तलाशी ली तो उसमें 2.40 लाख रुपए की शराब बरामद हुई। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया वहीं तीन अन्य आरोपियों की तलाश के लिए कार्रवाई शुरू की गई है।

सड़क दुर्घटना में एंबुलेंस चालक जख्मी
दाहोद. जिले के जेकोट के समीप सड़क दुर्घटना में एक एंबुलेंस चालक घायल हो गया।
जानकारी के अनुसार जिले के जेकोट गांव के एक व्यक्ति का उपचार दाहोद शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। लेकिन यहां के डॉक्टरों ने उसे अहमदाबाद के लिए रेफर कर दिया था। इस निजी अस्पताल की एंबुलेंस का चालक उसे अहमदाबाद में छोड़कर वापस दाहोद की ओर आ रहा था। इस दौरान जेकोट गांव से पूर्व ही किसी अज्ञात वाहन चालक ने एंबुलेंस में पीछे से टक्कर मार दी। इससे अनियंत्रित होकर एंबुलेंस सड़क के किनारे नाले में गिर गई। इस दौरान आसपास के ग्रामीणों ने एंबुलेंस चालक को समीप के ही एक अस्पताल में दाखिल कराया। मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने क्रेन के माध्यम से एंबुलेंस को नाले से बाहर निकलवाया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x876v84
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो