scriptProposal to close 50 year old 7 Gujarati medium schools in Vadodara | वडोदरा में गुजराती माध्यम के 50 वर्ष पुराने 7 स्कूल बंद करने का प्रस्ताव | Patrika News

वडोदरा में गुजराती माध्यम के 50 वर्ष पुराने 7 स्कूल बंद करने का प्रस्ताव

अंग्रेजी माध्यम का एक स्कूल भी शामिल

 

अहमदाबाद

Published: April 27, 2022 10:43:13 pm

वडोदरा. वडोदरा शहर में गुजराती माध्यम के 50 वर्ष पुराने 7 स्कूल में पहली से 8वीं कक्षा और अंग्रेजी माध्यम का एक स्कूल बंद करने का प्रस्ताव जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में किया गया है।
प्रस्ताव में शहर के कारेलीबाग, रावपुरा, गोरवा, छाणी, दिवालीपुरा, ओ.पी. रोड क्षेत्र स्थित 50 वर्ष पुराने गुजराती माध्यम के 7 स्कूल और ओ.पी. रोड स्थित अंग्रेजी माध्यम का एक स्कूल शामिल है। प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी नवनीत महेता के अनुसार इस संबंध में सुनवाई हो चुकी है और शीघ्र ही निर्णय किए जाने की संभावना जताई जा रही है। अंग्रेजी के प्रति रुझान बढऩे के कारण गुजराती माध्यम के स्कूलों में छात्रों की संख्या कम होने के चलते यह प्रस्ताव भेजा गया है। शहर में गुजराती माध्यम के 50 वर्ष पुराने 7 स्कूल में पहली से 8वीं कक्षा और अंग्रेजी माध्यम का एक स्कूल बंद करने का प्रस्ताव से इन स्कूलों के छात्रों को समीप के स्कूलों में प्रवेश दिया जाएगा।
वडोदरा में गुजराती माध्यम के 50 वर्ष पुराने 7 स्कूल बंद करने का प्रस्ताव
वडोदरा में गुजराती माध्यम के 50 वर्ष पुराने 7 स्कूल बंद करने का प्रस्ताव
वडोदरा में पंड्या ब्रिज-जनमहल मार्ग आज से रहेगा बंद

वडोदरा. शहर में पंड्या ब्रिज-जनमहल मार्ग पर वाहनों का आवागमन गुरुवार से बंद रहेगा। बुलेट ट्रेन के लिए कार्य के चलते मनपा की ओर से मकान, पानी की पाइप लाइन व सीवरेज लाइन को स्थानांतरित करने के कारण आवागमन बंद किया गया है।
मनपा की कार्रवाई के चलते पंड्या ब्रिज से जनमहल तक के मार्ग के बजाए शहर के लोग वैकल्पिक तौर पर पंड्या ब्रिज से फतेगंज, कालाघोड़ा, रेलवे स्टेशन मार्ग का उपयोग कर सकेंगे। जनमहल से पंड्या ब्रिज तक एक मार्गीय मार्ग पर वाहनों का आवागमन जारी रहेगा। शहर के सैकड़ों लोग इस मार्ग का उपयोग कर सकेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: बीएमसी चुनाव में होगी शिंदे की असली परीक्षा, क्या उद्धव ठाकरे को दे पाएंगे शिकस्त?PM Modi In Telangana: 6 महीने में तीसरी बार तेलंगाना के CM केसीआर ने एयरपोर्ट पर PM मोदी को नहीं किया रिसीवMaharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएSingle Use Plastic: तिरुपति मंदिर में भुट्टे से बनी थैली में बंट रहा प्रसाद, बाजार में मिलेंगे प्लास्टिक के विकल्पक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाउदयपुर हत्याकांड के दरिदों को लेकर आई चौंकाने वाली खबरपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.