चौकी में ही पीएसआई ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या

चौकी में ही पीएसआई ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या

Gyan Prakash Sharma | Publish: Sep, 16 2018 10:47:41 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 10:47:42 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

डायरी में लिखा ‘माफ करना’

वडोदरा. सयाजीगंज पुलिस थाने की अल्कापुरी पुलिस चौकी के प्रभारी उप निरीक्षक (पीएसआई) ने पुलिस चौकी में ही सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। स्थल से मिली डायरी में लिखा है कि ‘पीएसआई की नौकरी हो सके, ऐसा नहीं, मुझे माफ करना’।
अल्कापुरी पुलिस चौकी के प्रभारी पीएसआई एस. एस. जाडेजा ने शनिवार देर रात को चौकी में ही सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। स्थल से एक डायरी भी मिली है। डायरी में लिखा है कि ‘पीएसआई की नौकरी हो सके, ऐसा नहीं, मुझे माफ करना’। घटना के बाद पुलिस आयुक्त सहित उच्चाधिकारी पहुंचे और पीएसआई के शव को पोस्टमार्टम के लिए सयाजी अस्पताल में पहुंचाया।
पीएसआई मूलरूप से राजकोट निवासी थी। उनका तबादला डीसीबी के एंटी चेन स्नेचिंग स्क्वाड में किया गया था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है। जांच की जा रही है। पुलिस विभाग की ओर से उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

 

पैर फिसलने के कारण केनाल में गिरे व्यापारी का शव दो दिन बाद मिला
वडोदरा. नर्मदा केनाल में गिरे छोटा उदेपुर नगर स्थित लायब्रेरी रोड निवासी व्यापारी सचिन सत्यनारायण सोनी (३६) का शव दो दिन बाद रविवार को केनाल से मिला।
हार्डवेयर का व्यवसाय करने वाले सचिन सोनी शुक्रवार रात को कार में छोटा उदेपुर से बोडेली होकर वाघोडिया की ओर नर्मदा केनाल रोड से जा रहे थे। रास्ते में बाथरूम करने के लिए उन्होंने गाड़ी रोकी और केनाल की ओर गए। इस दौरान पैर फिसलने के कारण वह केनाल में गिर गए। घटना के बाद आसपास के गांवों के तैराकों ने तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चला। दूसरे दिन शनिवार को तैराक एवं एनडीआरएफ की टीम ने केनाल में १० किलोमीटर तक तलाश की, इसके बावजूद कोई पता नहीं चला। इस दौरान रविवार को पुन: तलाश शुरू की, जिसमें कोळीयारी गेट के निकट से व्यापारी का शव मिला।

Ad Block is Banned