Ahmedabad पीयूसी सर्टिफिकेट पर 15 अक्टूबर तक राहत बाद ऐसी रही सेंटरों की स्थिति

nagendra singh rathore | Publish: Sep, 19 2019 10:44:09 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

PUC certificate, Gujarat, RTO, Ahmedabad पीयूसी सर्टिफिकेट के लिए समय देने का लाइन पर दिखा असर, लोगों में नाराजगी बरकरार

अहमदाबाद.Gujarat Goverment गुजरात सरकार की ओर से PUC certificate पोल्यूशन अंडर कंट्रोल (पीयूसी) सर्टिफिकेट और helmet हेलमेट के लिए 15 अक्टूबर तक लोगों को राहत देने का असर पीयूसी के लिए लग रही लाइनों पर देखने को मिला। आम दिनों की तुलना में गुरुवार को लाइन थोड़ी छोटी जरूर दिखाई दी।
गुजरात सरकार ने बेशक इन दो मामलों में लोगों को 15 अक्टूबर तक राहत दी हो, लेकिन इससे लोगों के गुस्से में कोई कमी नहीं आई है। लोग अभी भी नए मोटर व्हिकल एक्ट 2019 के लागू होने के चलते बढ़े पांच गुना तक अर्थदंड से नाराज हैं।
बलोलनगर के पास पीयूसी के लिए लाइन में लगे विष्णु वाघेला बताते हैं कि ये लोगों को परेशान करने के लिए किया जा रहा है। यह निर्णय गलत है।
वहीं मनोज राठौड़ का कहना था कि सरकार को ट्रैफिक नियम तोडऩे पर अर्थदंड वसूलने का याद है, लेकिन अच्छी सड़कें देने की जवाबदारी याद नहीं है। यदि लोगों की सुरक्षा की इतनी ही भारी चिंता है तो खस्ताहाल सड़कों की स्थिति भी तो सुधरनी चाहिए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned