scriptरेमडेसिविर इन्जेक्शन के लिए लंबी कतार का सिलसिला जारी | Queue continues for Remedesivir injection, Ahmedabad | Patrika News

रेमडेसिविर इन्जेक्शन के लिए लंबी कतार का सिलसिला जारी

locationअहमदाबादPublished: Apr 11, 2021 09:24:18 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

-घंटो तक तपती धूप में खड़े रहे लोग

रेमडेसिविर इन्जेक्शन के लिए लंबी कतार का सिलसिला जारी

रेमडेसिविर इन्जेक्शन के लिए लंबी कतार का सिलसिला जारी

अहमदाबाद. कोरोना काल की इस आफत में लोग हर तरह से परेशान हैं। कोविड के गंभीर मरीजों के लिए महत्वपूर्ण साबित हो रहे रेमडेसिविर इन्जेक्शन के लिए रविवार को भी लंबी कतार का सिलसिला जारी रहा। शहर के थलतेज इलाके में स्थित एक निजी अस्पताल कैंपस में सुबह से ही काफी लंबी कतार लग गई। लोग तपती दोपहरी में भी कतार में नजर आए।
एक तरफ सरकार दावा कर रही है कि रेमडेसिविर समेत विविध दवाइयां पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध हैं वहीं दूसरी ओर अपनों की जान बचाने के लिए लोगों को काफी मशक्कत भी करनी पड़ रही है। रेमडेसिविर इन्जेक्शन के लिए लोग इधर-उधर भटक रहे हैं। थलतेज स्थित एक निजी अस्पताल में सुबह छह बजे से ही इन्जेक्शन लेने वालों की काफी लंबी कतार देखी गई। दोपहर तक इस लाइन में सैकड़ों लोग जुड़ गए।
लोगों की मदद के लिए पुलिस भी पहुंची
रेमडेसिविर इन्जेक्शन लेने के लिए लंबी कतार में लगे होने की सूचना पाकर संबंधित पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद की। पुलिस ने दोपहर के समय लोगों को पीने के पानी का भी वितरण किया। पुलिस ने लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाए रखने व मास्क लगाने का भी अनुरोध किया। गौरतलब है कि पान और चाय की दुकान बंद किए जाने के कारण लोगों को कहीं-कहीं पानी भी उपलब्ध नहीं हो पा रहा है।जिससे अस्पताल परिसर में लगी लंबी लाइन में खड़े लोगों को पीने का पानी वितरण किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो