रेमडेसिविर इन्जेक्शन के लिए लंबी कतार का सिलसिला जारी

-घंटो तक तपती धूप में खड़े रहे लोग

By: Omprakash Sharma

Published: 11 Apr 2021, 09:24 PM IST

अहमदाबाद. कोरोना काल की इस आफत में लोग हर तरह से परेशान हैं। कोविड के गंभीर मरीजों के लिए महत्वपूर्ण साबित हो रहे रेमडेसिविर इन्जेक्शन के लिए रविवार को भी लंबी कतार का सिलसिला जारी रहा। शहर के थलतेज इलाके में स्थित एक निजी अस्पताल कैंपस में सुबह से ही काफी लंबी कतार लग गई। लोग तपती दोपहरी में भी कतार में नजर आए।
एक तरफ सरकार दावा कर रही है कि रेमडेसिविर समेत विविध दवाइयां पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध हैं वहीं दूसरी ओर अपनों की जान बचाने के लिए लोगों को काफी मशक्कत भी करनी पड़ रही है। रेमडेसिविर इन्जेक्शन के लिए लोग इधर-उधर भटक रहे हैं। थलतेज स्थित एक निजी अस्पताल में सुबह छह बजे से ही इन्जेक्शन लेने वालों की काफी लंबी कतार देखी गई। दोपहर तक इस लाइन में सैकड़ों लोग जुड़ गए।

लोगों की मदद के लिए पुलिस भी पहुंची
रेमडेसिविर इन्जेक्शन लेने के लिए लंबी कतार में लगे होने की सूचना पाकर संबंधित पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद की। पुलिस ने दोपहर के समय लोगों को पीने के पानी का भी वितरण किया। पुलिस ने लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाए रखने व मास्क लगाने का भी अनुरोध किया। गौरतलब है कि पान और चाय की दुकान बंद किए जाने के कारण लोगों को कहीं-कहीं पानी भी उपलब्ध नहीं हो पा रहा है।जिससे अस्पताल परिसर में लगी लंबी लाइन में खड़े लोगों को पीने का पानी वितरण किया गया।

Omprakash Sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned