scriptआरएएफ ने मानव श्रृंखला बनाकर किया यातायात नियमों के प्रति जागरुक – | RAF personal to me man series awarness of traffic rules | Patrika News

आरएएफ ने मानव श्रृंखला बनाकर किया यातायात नियमों के प्रति जागरुक –

locationअहमदाबादPublished: Feb 08, 2019 09:56:12 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

100 वीं वाहिनी द्रुत कार्य बल

RAF

आरएएफ ने मानव श्रृंखला बनाकर किया यातायात नियमों के प्रति जागरुक –

अहमदाबाद. 100वीं वाहिनी द्रुत कार्य बल की ओर से सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है। इसके चलते ही शुक्रवार को लोगों में यातायात तथा सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति जागरुक करने के लिए आरएएफ अधिकारियों और जवानों ने मानव श्रृंखला बनाई। साथ ही विभिन्न बैनर लगाकर लोगों को यातायात नियमों का पालन करने की जानकारी दी।
सड़क सुरक्षा सप्ताह 10 फरवरी तक मनाया जाएगा। इस वर्ष सड़क सुरक्षा सप्ताह की 30 वीं वर्षगांठ है। इसके मद्देनजर ही लोगों में यातायात तथा सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति जागरुकता लाने के लिए कार्यक्रमों का शुभारंभ किया गया। पुलिस और परिवहन विभाग की ओर से विशेष अभियान चलाया गया, जिसमें लोगों को सावधानी और सुरक्षात्मक ड्राइविंग के तरीके बताए गए। साथ ही चालकों के नेत्र जांच, सड़क सुरक्षा पर चित्रकला, निबंध आदि कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम के अंत में 100बी वाहिनी कमांडेंट ने वाहिनी के सभी जवानों को हेलमेट पहनने और यातायात नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो