scriptआरएएफ व पुलिस जवानों ने रक्तदान कर शहीदों को दी श्रद्धांजलि | RAF police personels blood donate for tribute to martyre | Patrika News

आरएएफ व पुलिस जवानों ने रक्तदान कर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

locationअहमदाबादPublished: Feb 16, 2019 10:38:06 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

पन्द्रह दिनों तक चलेगा रक्तदान शिविर, आमजन भी कर सकते हैं रक्तदान

RAF

आरएएफ व पुलिस जवानों ने रक्तदान कर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

अहमदाबाद. वाल स्थित द्रुत कार्य बल (आरएएफ) कैम्प के अस्पताल में शनिवार को गुजरात पुलिस और आर. ए. एफ. के संयुक्त तत्वाधान में रेड क्रोस ब्लड बैंक के सहयोग से रक्त दान शिविर हुआ, जिसमें आर. ए. एफ. और गुजरात पुलिस के अधिकारियों एवं जवानों सहित 100 व्यक्तियों ने रक्तदान कर पुलवामा के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। 100वीं वाहिनी आर.ए.एफ. के कमाण्डेन्ट पुष्पेन्द्र कुमार ने भी रक्तदान किया। इस मौके पर अहमदाबाद शहर जोन-5 के पुलिस उपायुक्त हिमंकर सिंह, आरएएफ के द्वितीय कमान अधिकारी जितेन्द्रकुमार ओझा तथा रामोल थाने के पुलिस निरीक्षक के.एस. दवे भी मौजूद थे।
आरएएफ समय-समय पर रक्त दान शिविर का आयोजन करता है, ताकि जरूरतमंदों को रक्त उपलब्ध हो सके और उनकी जान बचाई जा सके। यह रक्तदान शिविर 19, 20, एवं 21 फरवरी को भी आरएएफ. कैम्प वस्त्राल एसपी रिंग रोड परिसर में होगा, जिसमें कोई भी आम नागरिक रक्त दान कर सकता है। किसी भी प्रकार की कठिनाई होने पर कंट्रोल रूम नंबर 079-29708628 पर आरएएफ कैम्प वस्त्राल से संपर्क कर सकते हैं। जोन-5 के उपायुक्त हिमंकरसिंह ने बताया कि शनिवार को ओढ़व, निकोल रामोल के पुलिस जवानों ने रक्तदान किया। यह रक्तदान पन्द्रह दिनों तक चलेगा। इसके अलावा शहर के अलग-अलग हिस्सों में रक्तदान किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो