Rahul gandhi 10-11 अक्टूबर को आएंगे गुजरात

Rahul gandhi 10-11 अक्टूबर को आएंगे गुजरात
Rahul gandhi 10-11 अक्टूबर को आएंगे गुजरात

Pushpendra Rajput | Updated: 06 Oct 2019, 10:23:01 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

#Rahul gandhi, #Gujarat congress, indian congree, congress president, Rahul gandhi visit in gujarat

अहमदाबाद. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी संभवत: 10 और 11 अक्टूबर को गुजरात आएंगे। वे 10 अक्टूबर को सूरत और 11 अक्टूबर को अहमदाबाद में पेशी के लिए कोर्ट में मौजूद रह सकते हैं। नोटबंदी पर अहमदाबाद जिला सहकारी (एडीसी) बैंक के खिलाफ बयान को लेकर दर्ज आपराधिक मानहानि का मामला अहमदाबाद की अदालत में लंबित है। इस मामले में राहुल अहमदाबाद की स्थानीय अदालत में गत जुलाई महीने में पेश हुए थे, तब अदालत ने उन्हें जमानत प्रदान दी थी। इस मामले की अगली सुनवाई 7 सितम्बर को थी। अब अगली सुनवाई अहमदाबाद की अदालत में 11 अक्टूबर को होनी है। इससे पूर्व सूरत में भी एक मामले में 10 अक्टूबर को सुनवाई होनी है।
स्थानीय अदालत ने गत अप्रेल माह में अहमदाबाद जिला सहकारी (एडीसी) बैंक और बैंक के अध्यक्ष अजय पटेल की ओर से मानहानि का मामला दायर किया गया है। शिकायत के मुताबिक राहुल गांधी ने नोटबंदी के दौरान बैंक को लेकर वित्तीय लेन-देन को लेकर ट्वीटर पर बयान दिया था।
सूत्रों के अनुसार गुजरात कांग्रेस के प्रभारी राजीव सातव भी शनिवार को अहमदाबाद थे। उन्होंने पार्टी के कई नेताओं से राहुल गांधी केे गुजरात दौरे को लेकर जिम्मेदारियों को लेकर चर्चा की। साथ ही पार्टी में कई नेताओं की चल रही नाराजगी को लेकर भी बातचीत की। विशेष तौर पर जो चर्चा हुई उसमें राहुल गांधी के गुजरात दौरे को लेकर हुई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned