script

पाटीदार बहुल इलाकों में राहुल के रोड-शो में दिखी भीड़

locationअहमदाबादPublished: Oct 10, 2017 03:38:37 am

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मिशन गुजरात के तहत दस दिन में दूसरी बार दूसरी बार गुजरात आए राहुल गांधी को उत्तर गुजरात के पाटीदार बहुल इलाके खेड़ा जिले व

Rahul's road-show in Patidar-dominated areas

Rahul’s road-show in Patidar-dominated areas

अहमदाबाद।विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मिशन गुजरात के तहत दस दिन में दूसरी बार दूसरी बार गुजरात आए राहुल गांधी को उत्तर गुजरात के पाटीदार बहुल इलाके खेड़ा जिले व आणंद में खासा प्रतिसाद मिलता दिखा। रोड शो के दौरान उनकी बस के आसपास और छतों से राहुल को देखने की उत्सुकता लोगों में दिखी। राहुल सोमवार सुबह अहमदाबाद पहुंचे और यहां के हाथीजण सर्कल से मिशन गुजरात कादूसरा चरण प्रारंभ किया। यहां से उनके वाहन खेडा जिले के खात्रज चौकड़ी पर पहुंचे। वहां से नडियाद पहुंचकर संतराम मंदिर व सरदार पटेल के जन्मस्थल पर पहुंचे। इसके बाद आणंद होते हुए वडोदरा में पहले दिन का प्रचार समाप्त किया। वहां उन्होंने व्यापारियों के साथ बैठक की। राहुल दो दिन और गुजरात में प्रचार करेंगे।

पाटीदारों ने टोपी पहनाई

राहुल का रोड शो वडोदरा पहुंचा तो पाटीदारों ने गर्मजोशी से स्वागत किया और उन्हें नारे लिखी हुई पाटीदार टोपियां पहनाई व भेंट की। गौरतलब है कि खेडा जिले व आणंद इलाके में विधानसभा की १३ में से कांग्रेस के पास ८ सीटें जीती थी।

राहुल ने खेड़ा की खात्रज चौकड़ी, नडियाद में विकास के मुद्दे पर भाजपा सरकार को घेरा। उन्होंने भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि भाजपा सरकार मन की बात करती है, लेकिन वह करती अपने मन का है। भाजपा किसान, दलित, वंचितों और आदिवासियों की नहीं है। किसी की मदद करना हो तो पहले उसे शांति से सुनना पड़ता है, लेकिन गुजरात में ऐसा कुछ भी नजर नहीं आता। पिछले 22 वर्षों से भाजपा अपने मन का ही करती है, लेकिन जनता का दर्द नहीं समझती। यदि कांग्रेस की सरकार छोटे से छोटा निर्णय भी लेंगी जो जनता से पूछेगी।

‘देश बचाओ, कांग्रेस लाओ’

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल सुबह करीब दस बजे अहमदाबाद पहुंचे, जहां अहमद पटेल, गुजरात कांग्रेस के प्रभारी अशोक गहलोत , हिम्मतसिंह पटेल ने उनका स्वागत किया। बाद में वे अपने काफिले के साथ सडक़ मार्ग से हाथीजण सर्कल पहुंचे, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं में नया जोश भरते हुए कहा कार्यकर्ताओं को नया नारा देते हुए कहा कि देश बचाओ, कांग्रेस लाओ, भाजपा भगाओ।

ट्रेंडिंग वीडियो