Railway : रेलकर्मियों ने कालीपट्टी बांधकर किया निजीकरण का विरोध

वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉयज यूनियन

By: Pushpendra Rajput

Published: 01 Jul 2019, 10:53 PM IST

अहमदाबाद. ऑल इंडिया रेलवेमेन्स फैडरेशन (एआईआरएफ) के महामंत्री शिवगोपाल मिश्रा के आह्वान पर सोमवार को रेलकर्मियों ने कालीपट्टी बांधकर रेलवे के निगमीकरण एवं निजीकरण का विरोध जताया।
अहमदाबाद में एआईआरएफ से संलग्न वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉयज यूनियन (डबल्यूआरईयू) के मंडल मंत्री एच.एस. पाल के मार्गदर्शन में अहमदाबाद मंडल के वर्कशॉप और यूनिट्स में रेलकर्मियों ने कालीपट्टी बांधकर ड्यूटी की। प्रदर्शन में यूनियन -अहमदाबाद के अध्यक्ष दिनेश पंचाल, हरिराम मीणा, जी.एस. यादव, मिस्बाहुल हसन, बी.पी. गढ़वी, हरफूल कुमावत, अजित गज्जर, जी.आर. वर्मा और संजय सूर्यबली ने हिस्सा लिया।
प्रचार-प्रसार प्रभारी संजय सूर्यबली ने बताया कि अहमदाबाद मंडल पर कर्मचारियों ने ड्यूटी के दौरान काला रिबिन या काली पट्टी बांध कर विरोध जताया। वटवा, कांकरिया, मणिनगर, असारवा, अहमदाबाद स्टेशन, साबरमती, कलोल, कटोसण, हिम्मतनगर, सिद्धपुर, पालनपुर, राधनपुर, वीरमगाम, ध्रांगध्रा, मालिया, गांधीधाम, भुज, कंडला और मुन्द्रा पोर्ट स्टेशनों, कारखाना, वर्कशॉप और कार्यालयों पर प्रदर्शन किया गया। अहमदाबाद मंडल पर कर्मचारियों ने ड्यूटी के दौरान काला रिबिन या काली पट्टी बांध कर विरोध जताया।

Pushpendra Rajput Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned