scriptIndian railway: ऐसे मनाया रेलकर्मी ने जन्मदिवस…!! | Railway employee, celebrated, birthday, corona worriors, patients | Patrika News

Indian railway: ऐसे मनाया रेलकर्मी ने जन्मदिवस…!!

locationअहमदाबादPublished: Jun 26, 2020 09:52:40 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

Railway employee, celebrated, birthday, corona worriors, patients

Indian railway: ऐसे मनाया रेलकर्मी ने जन्मदिवस...!!

Indian railway: ऐसे मनाया रेलकर्मी ने जन्मदिवस…!!

गांधीनगर. जहां कोरोना (Corona) संक्रमण के भय लोग अस्पतालों (hospitals) में जाने से भी कतराते हैं, ऐसे में अहमदाबाद में एक रेलकर्मी (Railway employee) ने कोरोना वॉरियर्स (corona worriors) और मरीजों (patients) के बीच अपने जन्मदिन की खुशी मनाई है। दरअसल, ये रेलकर्मी वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉइज यूनियन-अहमदाबाद के मंडल संगठन मंत्री संजय सूर्यबली हैं, जो पिछले दो माह से कोरोना संक्रमण को शिकार होने वाले रेलकर्मियों (railwaymen) को हरसंभव मदद कर रहे हैं। उन्हें अस्पताल पहुंचाने में मदद कर रहे हैं। 25 जून को उन्हें अहमदाबाद एक निजी अस्पताल में जहां कोरोना के शिकार रेलकर्मी भी भर्ती हैं वहां कोरोना वॉरियर्स (चिकित्सक व पैरा मेडिकल स्टाफ) के साथ जन्म दिवस मनाया। उन्होंने अस्पताल में कैक काटी,जहां कोरोना वॉरियर्स मौजूद थे।
कोरोना संक्रमणकाल में मण्डल मंत्री एच एस पाल के मार्गदर्शन में उन्होंने अपना अधिकतम समय कोरोना संक्रमित रेलकर्मियों और उनके परिजनों की मदद में लगाया है और इसी कड़ी में उनकी हौसला अफजाई के लिए संजय सूर्यबली ने आज अपना जन्मदिन सैटेलाइट के एक निजी अस्पताल में डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ और कोरोना के मरीजों के साथ मनाने का निर्णय किया था। सभी मरीजों के बीच पहुंचकर उनका मुंह मीठा कराया और आशीर्वाद लिया। मौजूदा समय में भी 05 कोरोना संक्रमित रेलकर्मी भर्ती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो