scriptrailway employee, tree plantation, environment, awarness | VIDEO : रेलकर्मियों ने पौधरोपण कर किया पर्यावरण के प्रति जागरूक | Patrika News

VIDEO : रेलकर्मियों ने पौधरोपण कर किया पर्यावरण के प्रति जागरूक

railway employee, tree plantation, environment, awarness

अहमदाबाद

Published: August 14, 2021 07:35:26 pm

अहमदाबाद. वटवा लॉबी में पौधरोपण कर रेलकर्मियों ने पर्यावरण के प्रति जागरुक किया। उन्होंने पौधों के संरक्षण पर भी जोर दिया।

पश्चिम रेलवे में अहमदाबाद मंडल यांत्रिक विभाग अपने विभागाध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह के मार्गदर्शन में कर्मचारियों तथा समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारियां लगातार निभा रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार को पर्यावरण के प्रति जागरूकता दिखाते हुए वटवा लॉबी तथा वटवा रनिंग रुम क्षेत्र में वरिष्ठ मंडल यांत्रिक अभियंता ने पोधरोपण कार्यक्रम आयोजित किया। गैर सरकारी संगठन 'सेव द अर्थ Ó के मुखिया सुनील बोहरा अपने कार्यकर्ताओं के साथ उपस्थित हुए तथा पौधरोपण के लिए पौधे भी उपलब्ध करवाए। कार्यक्रम में रेलकर्मचारियों ने पौधरोपण किया तथा पर्यावरण के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाई।
VIDEO : रेलकर्मियों ने पौधरोपण कर किया पर्यावरण के प्रति जागरूक
VIDEO : रेलकर्मियों ने पौधरोपण कर किया पर्यावरण के प्रति जागरूक
इससे पहले कोरोना महामारी के दौरान कोरोनाग्रस्त रेल कर्मचारियों की मदद के लिए यांत्रिक विभाग की एक कोविड रेस्पॉन्स टीम बनाई गयी थी। बाद में कोविड के कारण अपनी आमदनी गंवा चुके गरीब परिवारों की मदद के लिए रेलकर्मचारियों तथा आम नागरिकों से आवश्यक सामग्री एकत्र कर एक एनजीओ के माध्यम से वितरित करने का कार्यक्रम चलाया था।
क्रू कन्ट्रोलर, वटवा लॉबी संजय सूर्यबली ने इस अवसर पर कहा कि यांत्रिक विभाग आगामी दिनों में एक हेल्थ चेकअप कैंप आयोजित करेगा। साथ ही समाज एवं रेलकर्मचारियों के हित में भव्यि में भी ऐसे कार्यक्रम करता रहेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.