scriptरेलयात्री सुविधाएं बेहतर बनाने को लेकर हुआ मंथन | railway ministry, facilities, meeting, railway project, | Patrika News

रेलयात्री सुविधाएं बेहतर बनाने को लेकर हुआ मंथन

locationअहमदाबादPublished: Oct 13, 2021 10:16:17 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

railway ministry, facilities, meeting, railway project, : डीआरयूसीसी बैठक

रेलयात्री सुविधाएं बेहतर बनाने को लेकर हुआ मंथन

रेलयात्री सुविधाएं बेहतर बनाने को लेकर हुआ मंथन

राजकोट. पश्चिम रेलवे के राजकोट मंडल पर मंडल रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति की बैठक हुई, जिसमें रेलयात्री सुविधाएं बेहतर बनाने और रेल परियोजनाओं को गति देने पर मंथन हुआ।

बैठक के प्रारंभ में समिति के अध्यक्ष एवं मंडल रेल प्रबंधक अनिल कुमार जैन ने मंडल की उपलब्धियां एवं यात्री सुविधाओं को लेकर सदस्यों को अवगत कराया। समिति के सचिव व वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अभिनव जेफ ने सभी अतिथियों का स्वागत किया।
इस अवसर पर सदस्यों में से क्षेत्रीय उपभोक्ता सलाहकार समिति के लिए पार्थिव कुमार गणात्रा का चयन किया गया, जो कि चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स, राजकोट से नामित है। जैन ने नए जेडआरयूसीसी सदस्य के चयन के लिए गणात्रा को बधाई दी। समिति सदस्यों ने अपने-अपने क्षेत्र की रेल समस्याओं, ट्रेनों के स्टोपेज, विस्तार, नई परियोजनाओं की शीघ्र पूरा करने तथा मंडल के स्टेशनों पर बेहतर यात्री सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए अपने सुझावों दिए। मंडल रेल प्रंबधक अनिल कुमार जैन ने सदस्यों के सुझावो पर शीघ्र उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। बैठक के दौरान सहायक वाणिज्य प्रबंधक असलम शेख तथा विभिन्न विभागों के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो