Ahmedabad news: रेलवे टिकट चेकर को पीटा, आंखों पर चोट

Ahmedabad news: रेलवे टिकट चेकर को पीटा, आंखों पर चोट

Pushpendra Rajput | Updated: 11 Jul 2019, 10:29:42 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

अहमदाबाद रेलवे स्टेशन

अहमदाबाद. अहमदाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 9 पर टिकट चेकिंग के समय कुछ लोगों ने कहासुनी के बीच टिकट चेकर से मारपीट की। इस वारदात में टिकट चेकर की आंखों पर चोट आई।
अहमदाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 9 पर ट्रेन 19264 दिल्ली सरायरोहिल्ला एक्सप्रेस टिकट पहुंची थी। टिकट चेकर प्रकाश कुमार, राजू एवं छेदीराम रेलयात्रियों के टिकटों की जांच कर रहे थे तभी 8-10 यात्रियों ने उनसे गाली गलौज की और जमकर मारपीट की। इस वारदात में प्रकाश को गंभीर चोटें आई है, जिसमें प्रकाश की आंखों पर आठ टांके आए। टिकट चेकर की पसलियों में भी दर्द व सूजन आई, जिससे उनको साबरमती रेलवे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।
इस वारदात के खिलाफ वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉयज यूनियन (डबल्यूआरईयू) ने रोष जताया था। ऑन ड्यूटी रेलकर्मियों के साथ बढ़ती घटनाओं को देखते हुए यूनियन के मंडलमंत्री एच.एस. पाल के मार्गदर्शन में संगठन मंत्री संजय सूर्यबली और शाखा सचिव हरिराम मीणा ने टिकट चेकिंग स्टाफ के प्रतिनिधि मंडल के साथ मंडल वाणिज्य प्रबंधक, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक और वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त से मिले और रेलकर्मचारियों की चिंता से अवगत करवाया। उन्होंने प्रशासन से मांग की कि टिकट चेक करते समय उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए। स्टेशन पर अनाधिकृत लोगों का प्रवेश बन्द करवाया जाए और सुरक्षा बलों की मदद उपलब्ध करवाई जाए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned