'गुड्स शेड्स में बढाई जाएंगी सुविधाएं'

'गुड्स शेड्स में बढाई जाएंगी सुविधाएं'

Pushpendra Rajput | Updated: 27 May 2019, 10:32:11 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

फ्रेट ऑपरेटर्स की बैठक

अहमदाबाद. मुंबई स्थित चर्चगेट के प्रधान कार्यालय में फ्रेट ग्राहकों की बैठक हुई, जिसमें गुड्स शेड्स में सुविधाएं बढ़ाने तथा रेलवे का राजस्व बढ़ाने पर मंथन किया गया। साथ ही दिन-प्रतिदिन की कार्य प्रणाली से सम्बंधित मुद्दों की चर्चा की गई। बैठक में पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक ए. के. गुप्ता की अध्यक्षता तथा अपर महाप्रबंधक वी. के. त्रिपाठी, प्रमुख मुख्य वाणिज्य प्रबंधक राज कुमार लाल तथा प्रमुख वित्तीय सलाहकार उमा रानाडे मौजूद थे।
प्रमुख मुख्य वाणिज्य प्रबंधक राजकुमार लाल ने सभी फ्रेट ग्राहकों से अतिरिक्त यातायात उपलब्ध करवा कर रेलवे राजस्व में वृद्धि करने का अनुरोध किया। इस बैठक में आईओसी, कृभको इफको जैसे औडोगिक घराने ग्राहकों ने माल लदान के लिए प्राइवेट फ्रेट टर्मिनल से सम्बंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। रेलवे राजस्व बढ़ाने के लिए विभिन्न अभिनव संकल्पना से भी अवगत कराया। इस बैठक में मुख्य वाणिज्य प्रबंधक (फ्रेट मार्केटिंग) इति पाण्डेय, मुख्य माल परिवहन प्रबंधक प्रभात कुमार तथा मुख्य यातायात योजना प्रबंधक चितरंजन स्वैन ने भी अपने विचार व्यक्त किए। रेल प्रशासन ने सभी ग्राहकों को बेहतर व्यापार माहौल तैयार करने के लिए हरसम्भव मदद देने का आश्वासन दिया।
दूसरी ओर ग्राहकों ने भी रेलवे को अधिक से अधिक यातायात प्रदान करने के लिए उनके सहयोग के प्रति आश्वस्त किया, जिससे रेलवे राजस्व में वृद्धि हो सके। पश्चिम रेलवे की मुख्य वाणिज्य प्रबंधक (फ्रेट मार्केटिंग) इति पाण्डेय ने आभार जताया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned