Ahmedabad News : बनासकांठा जिले में बारिश से निचले क्षेत्रों में भरा पानी

नागरिकों और वाहन चालकों को आवागमन में काफी परेशानी

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 23 Aug 2020, 11:31 PM IST

पालनपुर. बनासकांठा जिले में बारिश के कारण अनेक स्थानों पर निचले क्षेत्रों में पानी भर गया। इसके चलते इन क्षेत्रों के नागरिकों और वाहन चालकों को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।
सूत्रों के अनुसार बनासकांठा जिला मुख्यालय पालनपुर शहर के कीर्ति स्तंभ, गठामण दरवाजा, गुरुनानक चौक, जूना गंज, बस स्टेंंड, मफतपुरा, अनेक निचले क्षेत्रों के अलावा पालनपुर-आबूरोड राजमार्ग पर पानी भरने के कारण नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। आवागमन प्रभावित होने के साथ ही पानी में फंसने के कारण अनेक वाहन बंद हो गए।
जिले की वडग़ांव तहसील के जलोत्रा गांव में 12 घंटों में साढ़े तीन इंच बारिश होने के कारण बाजारों व आवासीय क्षेत्रों में पानी भर गया। वडग़ांव क्षेत्र में मात्र एक घंटे में डेढ़ इंच बारिश हुई। छापी गांव में भारी बारिश के कारण राजमार्ग पर घुटनों तक पानी भर गया और अनेक वाहन फंस गए। लाखणी तहसील के अमरपुरा गांव में डेयरी व समीप में रहने वाले भीखालाल शाह के मकान पर बिजली गिरने के कारण डेयरी व आस-पास के मकानों में विद्युत उपकरणों को नुकसान हुआ। इसके साथ ही अमरपुरा गांव के अनेक मकानों में पानी प्रवेश कर गया।

बनासकांठा जिले में झरने में नहाते समय डूबने से एक की मौत

पालनपुर. बनासकांठा जिले की वडग़ांव तहसील के मुमनवास गांव के समीप पाणियारी आश्रम के निकट शनिवार को झरने में नहाते समय डूबने से एक युवक की मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार बनासकांठा जिले की पालनपुर तहसील के सांग्रा गांव के निवासी सात युवक शनिवार को पिकनिक मनाने के लिए पाणियारी आश्रम पहुंचे। वहां पहाड़ों से बह रहे झरने में नहाते समय तीन युवक डूबने लगे। स्थानीय लोगों ने दो युवकों को बचा लिया गया लेकिन एक युवक की मौत हो गई। मृतक के शव को मोरिया गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया गया।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned