गुजरात की 135 तहसीलों में ढाई इंच तक बारिश

छोटा उदेपुर की जेतपुर में सर्वाधिक

By: Omprakash Sharma

Published: 21 Jul 2021, 08:14 PM IST


अहमदाबाद. राज्य में बुधवार सुबह पूरे हुए 24 घंटे में 135 तहसीलों में बूंदाबांदी से लेकर ढाई इंच क बारिश हुई। सबसे अधिक छोटा उदेपुर की जेतपुर एवं तापी की डोलवान तहसील में दर्ज की गई।
प्रदेश के छोटा उदेपुर जिले की जेतपुर तहसील में 66 मिलीमीटर (ढाई इंच से अधिक) बारिश दर्ज की गई। इसी तरह से तापी जिले की डोलवान तहसील में 63, छोटा उदेपुर तहसील में 54, वलसाड की वापी में 53, पारडी में 52, नर्मदा की डेडियापाड़ा में 51, वडोदरा तहसील और नवसारी की खेरगाम तहसील में 50-50 मिलीमीटर (दो-दो इंच) बारिश हुई। राज्य की अन्य 18 तहसीलों में दो इंच से कम और एक इंच से अदिक बारिश हुई। जबकि अन्य में एक इंच से कम बारिश दर्ज की गई।

सूरत के गैंगस्टर की हत्या मेें लिप्त आरोपी को दबोचा

एक वर्ष से था फरार
अहमदाबाद. आंतक निरोधक दस्ते (एटीएस) की टीम ने हत्या के आरोप में एक वर्ष से फरार चल रहे आरोपी को गिरप्तार कर लिया। गत वर्ष सूरत के एक गैंगस्टर की चाकू से गोद कर हत्या की गई थी। इसमें फरार एक आरोपी को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस के अनुसार गत 12 फरवरी 2020 को सूरत के गैंगस्टर सुरेश मराठी की सात जन ने मिलकर चाकू से हत्या कर दी गई थी। इस मामले अहमदाबाद के शाहीबाग निवासी विकास उर्फ विक्की चंद्रपालसिंह यादव ( 35) भी लिप्त था। एटीएस के पुलिस उप निरीक्षक वी.वी. भोला एवं उनकी टीम ने पूर्व सूचना के आधार पर आरोपी विकास को दूधेश्वर ब्रिज के निकट से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार यह आरोपी अन्य हत्या जैसे कई मामलों मेें भी लिप्त बताया गया है।

Omprakash Sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned