scriptRain in 55 tehsils of Gujarat, Ahmedabad, patrika news | गुजरात की 55 तहसीलों में बारिश | Patrika News

गुजरात की 55 तहसीलों में बारिश

आज भी कुछ भागों में भारी बारिश संभव

अहमदाबाद

Published: June 16, 2022 11:01:12 pm

अहमदाबाद. Gujarat गुजरात की 55 tehsils तहसीलों में गुरुवार को बारिश Rain हुई। शुक्रवार को सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात के कुछ भागों में Heavy rain भारी बारिश तो कुछ में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है। अगले चार दिनों तक सौराष्ट्र, उत्तरगुजरात एवं दक्षिण गुजरात में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। जबकि कुछ भागों में 30 से 40 किलोमीटर की गति से हवाएं भी चल सकती हैं।
राज्य में गुरुवार सुबह छह बजे से रात आठ बजे तक जिन 55 तहसीलों में बारिश हुई है उनमें से सूरत जिले की कामरेज में सबसे अधिक 67 मिलीमीटर बारिश हुई है। इसके अलावा वलसाड की कपराडा में 40, वडोदरा जिले की कारंज में 39 तथा सूरत की पलसाणा तहसील में 32 मिलीमीटर बारिश हुई है। अन्य 51 तहसीलों में एक मिलीमीटर से लेकर 23 मिलीमीटर तक बारिश हो सकती है।
मौसम विभाग ने संभावना जताई है कि शुक्रवार को सौराष्ट्र के अमरेली, भावनगर, तथा दक्षिण गुजरात के कुछ हिस्सों में भारी बारिश हो सकती है। इसके अलावा अन्य कुछ भागों में तेज हवा के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना जताई गई है। राज्य में अगले चार दिनों तक बारिश का माहौल रह सकता है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से राज्य के विविध भागों में बारिश हो रही है। अब तक मौसम की करीब दो फीसदी बारिश हो चुकी है। हालांकि अभी भी 70 तहसील ऐसी हैं जहां बारिश नहीं हुई है।
उमसभरी गर्मी भी
राज्य में बादलों की आवाजाही के बीच भले ही तापमान में कमी आई है लेकिन, हवा में आद्र्रता के बढऩे से उमसभरी गर्मी महसूस हुई। अहमदाबाद शहर में अधिकतम तापमान 39.5 डिग्री दर्ज किया गया। शहर की हवा में 77 फीसदी तक आद्र्रता रही। राज्य के अन्य शहरों में भी गर्मी को लेकर यही स्थिति है। राज्य के वडोदरा, सूरत, राजकोट, भुज, भावनगर समेत प्रमुख शहरों में गर्मी का प्रकोप रहा।
गुजरात की 55 तहसीलों में बारिश
गुजरात की 55 तहसीलों में बारिश

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Ranji Trophy Final: मध्य प्रदेश ने रचा इतिहास, 41 बार की चैम्पियन मुंबई को 6 विकेट से हरा जीता पहला खिताबBypoll results 2022 LIVE: पंजाब की संगरूर सीट पर AAP को मिली हार, UP की रामपुर सीट पर BJP जीतीMaharashtra Political Crisis: केंद्र ने शिवसेना के बागी 15 विधायकों को दी Y प्लस कैटेगरी की सुरक्षा, शिंदे गुट ने डिप्टी स्पीकर के खिलाफ लिया ये फैसलाMaharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे गुट के लिए शिवसेना पर दावा पेश करना आसान नहीं! यहां जानें EC का नियमसिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद, फिर से सामने आया कनाडाई (पंजाबी) गिरोहIAS के बेटे की मौत या मर्डर? छापेमारी में मिला 12 किलो सोना, 3 KG चांदी, जानिए क्या है पूरा मामलाAzamgarh Rampur By Election Result : रामपुर और आजमगढ़ में भाजपा और सपा के बीच कड़ा मुकाबलाNDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के गांव में नहीं है बिजली , शुरू हुआ खंभे, ट्रांसफार्मर लगाने का काम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.