scriptअहमदाबाद और राजकोट समेत कई जगहों पर अच्छी बारिश | Rain in Gujarat | Patrika News

अहमदाबाद और राजकोट समेत कई जगहों पर अच्छी बारिश

locationअहमदाबादPublished: Jul 29, 2019 10:42:57 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

-निचले इलाकों में भरा पानी, तापमान भी ३० डिग्री के नीचे-अगले चार दिनों तक भारी बारिश की भी चेतावनी

Rain in Gujarat

अहमदाबाद और राजकोट समेत कई जगहों पर अच्छी बारिश

अहमदाबाद/राजकोट/जामनगर/पालनपुर. प्रदेश के अधिकांश भागों में सोमवार को अच्छी बारिश हुई। अहमदाबाद शहर में हुई औसतन एक इंच बारिश के चलते कई जगहों पर पानी भर गया। इसी तरह से राजकोट में भी कुछ जगहों पर पानी भर गया। उत्तर गुजरात के वाव समेत अनेक भागों में अच्छी बारिश के कारण यहां के नदी नालों में उफान सा आ गया ह ै। आगामी दिनों में प्रदेश के विविध भागों में भारी बारिश की चेतावनी दी गई है। पालन
अहमदाबाद शहर क में सबसे अधिक करीब ४० मिलीमीटर बारिश सरखेज क्षेत्र में हुई। इसके अलावा मेम्को, उस्मानपुरा में भी एक इंच के आसपास बारिश होने से कुछ नीचे वाले भागों में पानी भर गया। सोमार तक इस मौसम में शहर में १८० मिलीमीटर बारिश हो गई। उत्तरगुजरात के वाव, थराद, डीसा पालनपुर, अमीरगढ़ में भी अच्छी बारिश होने से नदी एवं नालों में उफान सा आ गया है। कुछ क्षेत्रों में तो हालत यह है कि घरों में भी पानी आने लगा। भारी बारिश के चलते बनासनदी में दोनों किनारों पर पानी भर गया। उधर सौराष्ट्र के प्रमख शहर राजकोट एवं जामनगर समेत विविध भागों में अच्छी बारिश हुई है।
मौसम विभाग के अनुसार अगले चार दिनों तक गुजरात के बनासकांठा, साबरकांठा, महेसाणा, पाटण, सूरत अहमदाबाद, गांधीनगर व सौराष्ट्र के कुछ हिस्सों में भारी बारिश हो सकती है। बादलों की आवाजाही के बीच तापमान में भी काफी कमी आई है। अहमदाबाद समेत कई शहरों में तापमान ३० डिग्री के भी नीचे रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो