script

Gujarat : राज्य के कुछ जगहों पर हल्की बारिश

locationअहमदाबादPublished: May 30, 2020 10:07:07 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

छाए रहे बादल, तापमान में कमी

Gujarat : राज्य के कुछ जगहों पर हल्की बारिश

Gujarat : राज्य के कुछ जगहों पर हल्की बारिश

अहमदाबाद/आणंद. प्रदेशभर में मौसम के मिजाज बदलने से कहीं हल्की बारिश तो कहीं बादलों की आवाजाही रही। मौसम विभाग ने आगामी कुछ दिनों तक कहीं कहीं बारिश तो कहीं बूंदाबांदी की संभावना जताई है। बदले मौसम के चलते तापमान में कमी आई है।
आणंद के पेटलाद, खंभात एवं बोरसद में शुक्रवार रात को हल्की बारिश हुई तो अहमदाबाद शहर में भी सुबह से ही बादलों की आवाजाही रही। हालांकि हवा में आद्र्रता की मात्रा अधिक होने से लोग उमसभरी गर्मी से परेशान दिखाई दिए। अहमदाबाद की हवा में शनिवार को आद्र्रता 70 फीसदी तक पहुंच गई। राज्य के विविध भागों में हुई हल्की बारिश के कारण बाजरे की फसल में नुकसान होने की भी संभावना जताई गई है। हालांकि गर्मी से राहत मिली है। अहमदाबाद शहर में शनिवार को अधिकतम तापमान 41.7 डिग्री तो सुरेन्द्रनगर में 41.8 डिग्री तक तापमान पहुंचा। हालांकि शुक्रवार की तुलना में आंशिक कमी आई है। आणंद शहर में शनिवार को अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेन्टीग्रेड रहा।
मौसम विभाग के अनुसार अगले चार दिनों तक राज्य के विविध हिस्सों में बादल छाए रहेंगे। वडोदरा, सूरत, भरुच, नर्मदा, वलसाड, नवसारी, भावनगर, अमरेली, गिरसोमनाथ, जूनागढ़ एवं अन्य कुछ जगहों पर हल्की बारिश की भी संभावना है।

ट्रेंडिंग वीडियो