Rain in Gujrat : बालेटा में तीन मकान धराशायी, पांच लोगों को बचाया

Rain in Gujrat : बालेटा में तीन मकान धराशायी, पांच लोगों को बचाया
Rain in Gujrat : बालेटा में तीन मकान धराशायी, पांच लोगों को बचाया

Gyan Prakash Sharma | Updated: 18 Sep 2019, 10:07:36 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

साबरकांठा व वडोदरा में बारिश, Rain in Gujrat, Ahmedabad news,

हिम्मतनगर/वडोदरा. करीब एक सप्ताह के विराम के बाद वडोदरा एवं साबरकांठा जिले में बुधवार को बारिश होने से गर्मी से राहत मिली है। बालेटा में तीन कच्चे मकान धराशायी हो गए।

बालेटा में तीन मकान धराशायी
साबरकांठा जिले के विजयनगर के आसपास पाल, द्रढवाव, बालेटा, कोडियावाड़ा एवं आंतरसुब्बा क्षेत्र में तेज हवा के साथ बारिश हुई, जिसके कारण बालेटा में तीन कच्चे मकान धराशायी हो गए। मकान गिरने से दबे पांच जनों को बचा लिया गया। दूसरी ओर, दीवार के नीचे एक गाय दब गई, जो जख्मी हो गई।


वडाली, ईडर, हिम्मतनगर व प्रांतीज के आसपास गलतेश्वर कमालपुर क्षेत्र में भी बारिश हुई। दो घंटे के दौरान हिम्मतनगर में ५ मिलीमीटर, वडाली में ६ व ईडर में ४ मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई।


उधर, वडोदरा में भी करीब एक सप्ताह के विराम के बाद बुधवार को बारिश हुई। अचानक हुई बारिश के चलते दोपहिया वाहन चालक फंस गए। बारिश के चलते गर्मी से राहत मिली।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned