scriptRain lashes in Several Parts of Amreli, Bhavnagar district in Gujarat | Gujarat: गुजरात में मौसम का बदला मिजाज, अमरेली में कई जगहों पर बारिश, शेत्रुंंजी नदी में उफान | Patrika News

Gujarat: गुजरात में मौसम का बदला मिजाज, अमरेली में कई जगहों पर बारिश, शेत्रुंंजी नदी में उफान

Rain, Several Parts, Amreli, Bhavnagar district, Gujarat

अहमदाबाद

Published: June 07, 2022 11:12:50 pm

Rain lashes in Several Parts of Amreli, Bhavnagar district in Gujarat

गुजरात में सौराष्ट्र के अमरेली जिले सहित कुछ भागों में मंगलवार को मौसम का मिजाज बदल गया। कई जगहों पर हल्की से तेज बारिश हुई। अमरेली जिले में हुई बारिश के कारण शेत्रुंजी नदी में उफान आ गया। अहमदाबाद समेत कुछ शहरों में शाम को बूंदाबांदी भी हुई। जिससे गर्मी से कुछ हद तक राहत मिली है। मौसम विभाग ने अगले चार दिनों तक हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है।
मंगलवार को अमरेली जिले के सावरकुंडला समेत ग्रामीण क्षेत्रों में तेज हवा के साथ बारिश हुई। लगभग दो इंच बारिश होने के कारण शेत्रुंजी नदी में उफान आ गया। जिले के लाठी शहर में भी जोरदार बारिश हुई। कई जगहों पर ओले भी गिरने की खबर है। भावनगर जिले के कई इलाकों में भी बारिश हुई। इनमें जेसर जेसर, देपला, छापारियाली, सेरडा, कात्रोडी समेत आसपास के क्षेत्रों में बारिश हुई।
मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार शाम चार बजे से छह बजे तक अमरेली जिले की लाठी तहसील में 46 मिलीमीटर बारिश हुई। भावनगर जिले के जेसर में 11 मिलीमीटर और वल्लभीपुर में दो मिलीमीटर बारिश हुई।
Gujarat: गुजरात में मौसम का बदला मिजाज, अमरेली में कई जगहों पर बारिश, शेत्रुंंजी नदी में उफान
Gujarat: गुजरात में मौसम का बदला मिजाज, अमरेली में कई जगहों पर बारिश, शेत्रुंंजी नदी में उफान
बारिश के कारण बदले माहौल में ठंडक होने से लोगों ने राहत की सांस ली। जेसर तहसील में सुबह से आसमान बादलों से भरा रहा। दोपहर बाद अचानक बारिश होने लगी थी।


तेज हवा के साथ बारिश की संभावना
मौसम विभाग के अनुसार बुधवार को बनासकांठा, अहमदाबाद, सुरेन्द्रनगर, राजकोट, बोटाद, अमरेली, भावनगर में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। इसी तरह गुरुवार, शुक्रवार एवं शनिवार को भी राज्य के विविध भागों में 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से हवा के साथ हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

अहमदाबाद रहा सबसे गर्म

राज्य में मंगलवार को भी सबसे अधिक 42 डिग्री सेल्सियस तापमान अहमदाबाद शहर का रहा। हालांकि शहर के कुछ हिस्सों में शाम को हवा के साथ बूंदाबांदी होने के कारण गर्मी से आंशिक राहत मिली है। अहमदाबाद के अलावा दूसरा सबसे गर्म शहर गांधीनगर रहा, जहां अधिकतम तापमान 41.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। इसके अलावा वडोदरा शहर का अधिकतम तापमान 40.2, राजकोट का 39.6, सुरेन्द्रनगर का 40.7 और सूरत का अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहा। संभावना जताई गई है कि अगले दिनों में सभी जगहों पर तापमान में दो से तीन डिग्री की कमी आ सकती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मीन राशि में वक्री होंगे गुरु, इन राशियों पर धन वर्षा होने के रहेंगे आसारइन राशियों के लोग काफी जल्दी बनते हैं धनवान, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबानभाग्यवान होती हैं इन नाम की लड़कियां, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबानऊंची किस्मत वाली होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, करियर में खूब पाती हैं सफलताधन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीweather update news..मौसम की भविष्यवाणी सटीक, कई जिलों में तूफानी हवा के साथ झमाझमस्कूल में 15 साल के लड़के से बनाए अननेचुरल संबंध, वीडियो भी बनाया

बड़ी खबरें

Udaipur Murder: कन्हैया के परिवार को 31 लाख मुआवजे का ऐलान, आतंकी हमले की आशंका से केंद्र ने Rajasthan भेजी NIA की टीमएसआइटी जांच,  एक माह तक धारा 144, 24 घंटे इंटरनेट बंदUdaipur Murder Case: पूरे देश में तनाव का माहौल, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा- CM Ashok Gehlot, देखें Video...Maharashtra Political Crisis: देवेंद्र फडणवीस ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से की मुलाकात, जल्द से जल्द फ्लोर टेस्ट कराने की मांग कीदिल्ली के मंगोलपुरी में फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 26 गाड़ियां मौके परन्यायाधीश ने दो घंटे मोबाइल की टॉर्च की रोशनी में की सुनवाईटीम इंडिया ने आयरलैंड का सपना तोड़ा, दूसरे टी-20 में 4 रन से हराकर सीरीज में किया क्लीन स्वीपदीपक हुडा ने टी-20 इंटरनेशनल करियर का लगाया पहला शतक, आयरलैंड के गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.