Rain in Ahimedabad : अहमदाबाद में तेज हवाओं के साथ बारिश

Rain in Ahimedabad : अहमदाबाद में तेज हवाओं के साथ बारिश
Rain in Ahimedabad : अहमदाबाद में तेज हवाओं के साथ बारिश,Rain in Ahimedabad : अहमदाबाद में तेज हवाओं के साथ बारिश,Rain in Ahimedabad : अहमदाबाद में तेज हवाओं के साथ बारिश

Omprakash Sharma | Updated: 06 Oct 2019, 10:12:19 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

ओढव, रखियाल में एक ही घंटे पौने दो इंच

अहमदाबाद. प्रदेश के विविध भागों में अभी भी बारिश का जोर है। अहमदाबाद के पूर्वी क्षेत्रों में रविवार शाम को जमकर बारिश हुई। सबसे अधिक ओढव में पौने दो इंच के करीब (४२ मिलीमीटर) तक बारिश होने से निचले इलाकों में पानी जमा हो गया।
अहमदाबाद शहर में शाम चार से पांच बजे के बीच तेज हवाए के साथ जोरदार बारिश शुरू हो गई। एक घंटे में ही ओढव में पौने दो इंच (४२ मिलीमीटर) बारिश हो गई। इसके अलावा चकुडिय़ा क्षेत्र में एक इंच से अधिक तो विराटनगर में सवा इंच बारिश हुई। इस तरह से शहर के पूर्व जोन में औसतन ३३ मिलीमीटर बारिश हुई। इसके अलावा मध्य जोन के मेम्को और नरोडा में भी आधा-आधा इंच के करीब बारिश दर्ज की गई। कुछ इलाकों में तेज हवा के साथ बूंदाबांदी हुई। इससे पूर्व सुबह से ही उमसभरी गर्मी ने परेशान किया। मौसम के बदले मिजाजा के कारण गर्मी से कुछ राहत मिली है।
मौसम विभाग ने संभावना जताई है कि सोमवार को राज्य के बनासकांठा, वलसाड, डांग और अमरेली में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। अहमदाबाद शहर में रविवार को अधिकतम तापमान ३३ डिग्री सेन्टीग्रेड दर्ज किया गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned