scriptराजकोट अग्निकांड : राहुल गांधी ने पीड़ित परिवारों से वीडियो कांफ्रेंस से की बात | Rajkot fire incident: Rahul Gandhi spoke to the victim families through video conference | Patrika News
अहमदाबाद

राजकोट अग्निकांड : राहुल गांधी ने पीड़ित परिवारों से वीडियो कांफ्रेंस से की बात

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राजकोट
टीआरपी गेमज़ोन अग्निकांड के पीडि़त परिवारों से बातचीत की।

अहमदाबादJun 22, 2024 / 10:34 pm

Uday Kumar Patel

rahul gandhi

वीडियो कॉन्फ्रेंस के मार्फत परिजनों से बात करते हुए राहुल गांधी।

राजकोट. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को राजकोट गेमज़ोन अग्निकांड के पीडि़त परिवारों से बातचीत की। वीडियो कांफ्रेंस के मार्फत बातचीत के दौरान उन्होंने पीड़ित परिवारों की व्यथा सुनीं। पीड़ित परिवारों ने राहुल को बताया कि अग्निकांड की घटना को एक माह हो गया है, लेकिन अब तक उन्हें न्याय नहीं मिला है। न्याय के लिए उन्हें आंदोलन करने पड़े हैं। परिजनों ने इस मामले में उचित न्याय की मांग की।राहुल ने पीड़ित परिवारों से बातचीत कर पूरी स्थिति की जानकारी ली और उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने आश्वासन दिया कि इस न्यायिक लड़ाई में कांग्रेस उनके साथ है। हम सरकार पर निष्पक्ष जांच और उचित मुआवजे के लिए दबाव बनाएंगे। इस वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान पीड़ित परिवार के सदस्य भावुक भी हो गए। आधे घंटे तक चली इस वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान गुजरात कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष शक्ति सिंह गोहिल, प्रभारी मुकुल वासनिक, विधायक जिग्नेश मेवाणी, कांग्रेस सेवा दल के लालजी देसाई भी शामिल रहे।

राजकोट गेमजोन अग्निकांड में 27 लोग मारे गए थे

ज्ञात हो कि गत 25 मई को राजकोट गेमजोन अग्निकांड में 27 लोग मारे गए थे। इस दुखद घटना का 25 जून को एक माह पूरा होगा। कांग्रेस ने इसे लेकर राजकोट बंद का ऐलान किया है। कांग्रेस ने पिछले दिनों तीन दिनों तक इस अग्निकांड में न्याय दिलाने को लेकर अनशन कार्यक्रम भी किया था।

Hindi News/ Ahmedabad / राजकोट अग्निकांड : राहुल गांधी ने पीड़ित परिवारों से वीडियो कांफ्रेंस से की बात

ट्रेंडिंग वीडियो