राजकोट : निर्माणाधीन इमारत के गड्ढे में डूबने से तीन की मौत

राजकोट : निर्माणाधीन इमारत के गड्ढे में डूबने से तीन की मौत

Gyan Prakash Sharma | Updated: 13 Aug 2019, 03:49:04 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

बिल्डर व ठेकेदार के विरुद्ध मामला दर्ज

राजकोट. शहर के रैया गाम के पास बिल्डर्स की साइट पर निर्माणाधीन इमारत के लिए खोदे गए गड्ढे में डूबने से दो भाइयों सहित तीन किशोरों की मौत हो गई। मृतकों के परिजनों ने हंगामा करते हुए बिल्डर एवं ठेकेदार के विरुद्ध मामला दर्ज करने की मांग की और शव स्वीकारने से इनकार कर दिया। अंत में पुलिस ने दोनों के विरुद्ध मामला दर्ज किया तो परिजनों ने शव स्वीकार किए।
जानकारी के अनुसार रैया गांव के निकट इमारत बनाने के लिए नींव खोदी गई, लेकिन बारिश के चलते उसमें पानी भर गया। इस दौरान रविवार को चार किशोर नहाने के लिए गए थे। इस बीच दो भाइयों सहित तीन तीन जने डूब गए, जबकि अन्य एक चला गया था। दूसरी ओर, रविवार दोपहर को घर से निकले तीनों जने शाम तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने तलाश शुरू की। तीनों के साथ गए किशोर से पूछताछ की, उसने बताया कि तीनों डूब गए। इस संबंध में सूचना मिलने पर फायरब्रिगेड की टीम पहुंची और शवों को बाहर निकाला। घटना के बाद यूनिवर्सिटी थाने के निरीक्षक ए. एल. आचार्य सहित टीम पहुंची।
दूसरी ओर, मृतकों के परिजनों ने बिल्डर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करने की मांग की और शव स्वीकारने से इनकार कर दिया। पुलिस ने सोमवार को मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर बिल्डर एवं ठेकेदार के लिए मामला दर्ज किया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned