स्वामीनारायण मंदिर में युवा महोत्सव शुरू

स्वामीनारायण मंदिर में युवा महोत्सव शुरू

Gyan Prakash Sharma | Publish: May, 17 2019 10:43:40 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

२२ हजार से अधिक स्पर्धक ले रहे हैं हिस्सा

राजकोट. भारतीय मूल्य, परम्परा, संस्कृति एवं धार्मिक संस्कारों का सिंचन करने के लिए राजकोट जिले के सरधार स्थित स्वामीनारायण मंदिर में बाल युवा महोत्सव का शुक्रवार को प्रारंभ हुआ, जो २१ मई तक चलेगा।
सद्गुरु नित्यस्वरूप दास ने बताया कि इस शिविर में इस महोत्सव में २२ हजार से अधिक बालक व युवक हिस्सा ले रहे हैं। उन्हें खेल के साथ-साथ ज्ञान दिया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि संस्कार शिविर का आयोजन हर वर्ष किया जाता है, जिसमें देश-विदेश के युवक भाग लेते हैं। स्पर्धकों प्रतिभा दिखाने के लिए मंच उपलब्ध कराया जाता है। यहां भाग लेने वाले सभी को रहने-खाने की निशुल्क व्यवस्था की गई है।
शिविर में भाग लेने वाले बालकों को धुन, भजन, कीर्तन के साथ-साथ संस्कृति व संस्कारों को बनाए रखने की प्रेरणा दी जाती है।
इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जीतुभाई वाघाणी, सांसद मोहनभाई कुंडारिया, मंत्री कुंवरजी बावळिया, विधायक लाखाभाई सागठिया, राजकोट-लोधिका संघ के अध्यक्ष, सहकारी अग्रणी आदि उपस्थित रहे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned