scriptAhmedabad News तांत्रिक विधि के बहाने दो बहनों से बलात्कार | Rape, Crime, Ahmedabad, Tantrik, Fraud, | Patrika News

Ahmedabad News तांत्रिक विधि के बहाने दो बहनों से बलात्कार

locationअहमदाबादPublished: Dec 07, 2019 08:46:27 pm

Rape, Crime, Ahmedabad, Tantrik, Fraud, ब्लैकमेल कर २४ लाख रुपए ऐंठने का भी आरोप, पीडि़ताओं ने वाडज थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी
 

Ahmedabad News तांत्रिक विधि के बहाने दो बहनों से बलात्कार

Ahmedabad News तांत्रिक विधि के बहाने दो बहनों से बलात्कार

अहमदाबाद. शहर के वाडज थाने में ३५ वर्षीय महिला ने घाटलोडिया में रहने वाले एक युवक पर तांत्रिक विधि करने के बहाने से उससे व उसकी छोटी बहन से बलात्कार करने और ब्लैकमेल कर 24 लाख रुपए ऐंठने का मामला दर्ज कराया है।
वाडज पुलिस ने शनिवार को महिला की शिकायत पर आरोपी युवक के विरुद्ध दुष्कर्म एवं ठगी की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है।
पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने खुद को बड़ा तांत्रिक बताते हुए एकांत में विधि करने के बहाने से विश्वास में लेकर कालूपुर के एक होटल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद उसकी वीडियो क्लिप उतारे होने की बात कहकर उसे वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल करके और पीडि़ता से विवाह करने की बात कहकर वर्ष २००८ से लेकर अब तक कई बार बलात्कार किया।
इस बीच पीडि़ता के पिता की मौत हो जाने और उनकी कंपनी से सात लाख रुपए मिले थे उसे भी आरोपी की ओर से ऐंठ लेने का आरोप लगाया है। पीडि़ता का आरोप है कि आरोपी ने पीडि़ता और उसके परिजनों को विश्वास में लेकर उनका घर भी 17 लाख रुपए में बिकवा दिया और वह रुपए भी ब्लैकमेल करके उसके पास से ले लिए। इस बीच, पीडि़ता को मालूम हुआ कि आरोपी ने उसकी छोटी बहन से भी विवाह करने की बात कहकर उसके साथ भी कई बार बलात्कार किया और ५० हजार रुपए उसके पास से भी ऐंठ लिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो