script15 वर्षीय किशोरी से बलात्कार | rape with 15 year old girl | Patrika News
अहमदाबाद

15 वर्षीय किशोरी से बलात्कार

पीडि़ता की मां ने दर्ज कराई प्राथमिकी
 

अहमदाबादApr 10, 2019 / 11:08 pm

nagendra singh rathore

rape

15 वर्षीय किशोरी से बलात्कार

अहमदाबाद. वेजलपुर में किशोरी का अपहरण कर उससे बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता की मां ने जुहापुरा में रहने वाले एक युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। वेजलपुर पुलिस ने बलात्कार, अपहरण और पोक्सो की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है।
दर्ज शिकायत के अनुसार यह घटना सात अप्रेल की शाम को जुहापुरा अंबर टावर के पास हुई। पीडि़ता की मां पीडि़ता व उसके अन्य बच्चों को लेकर मायके से घर लौट रही थीं। पीडि़ता ऑटो से उतरकर अपने भाई और बहनों के साथ खड़ी थी। उसकी मां ऑटो चालक को किराया देने लगी। आरोप है कि इसी दौरान जुहापुरा में रहने वाला युवक बाइक लेकर आया और चांदनी को बिठाकर ले गया। दूसरे दिन आठ अप्रेल को युवक के माता-पिता पीडि़ता को लेकर घर पहुंचे। पीडि़ता से पूछने पर उसने आपबीती सुनाई। कहा कि उसके साथ युवक ने दो बार बलात्कार किया।
छह महीने से बहला-फुसला रहा था
पीडि़ता की मां ने आरोप लगाया है कि करीब छह महीने से आरोपी युवक पीडि़त किशोरी को बहला-फुसला रहा था। उनकी नाबालिग बच्ची भी उसकी बातों में आ गई। उसने छह महीने पहले अपनी मां से कहा कि उसे युवक से प्रेम है और वह उससे विवाह करना चाहती है। लेकिन आयु कम होने से पीडि़ता की मां ने इनकार कर दिया। युवक फोन पर छिपकर बातचीत करता था। घर भी आया तो उसे लौटा दिया था।

Home / Ahmedabad / 15 वर्षीय किशोरी से बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो