scriptकिशोरी के पेट दर्द की जांच में हुआ ऐसा खुलासा कि उड़ गए होश! | Rape with minor girl in Ahmedabad | Patrika News

किशोरी के पेट दर्द की जांच में हुआ ऐसा खुलासा कि उड़ गए होश!

locationअहमदाबादPublished: Nov 11, 2018 10:16:18 pm

पड़ोसी ने चाय बनाने के बहाने बुलाकर किशोरी से किया बलात्कार

rape

किशोरी के पेट दर्द की जांच में हुआ ऐसा खुलासा कि उड़ गए होश!

अहमदाबाद. शहर में किशोरी से बलात्कार की एक घटना सामने आई है। शहरकोटडा थाना इलाके में स्थित एक चाली में यह घटना हुई। घर के सामने ही रहने वाले ३५ वर्षीय युवक ने १४ वर्षीय किशोरी को चाय बनाने के बहाने घर में बुलाकर उसके साथ बलात्कार किया।
यह बात किसी को बताने पर पीडि़ता के पिता की हत्या करने की धमकी दी,जिससे पीडि़ता ने परिजनों को आपबीती नहीं बताई। तीन महीने से पेट में दर्द की शिकायत करने से पीडि़ता के पिता जब उसकी जांच कराने के लिए शारदाबेन अस्पताल ले पहुंचे। वहां जांच में पीडि़ता के पांच सप्ताह की गर्भवती होने का खुलासा हुआ। पीडि़ता के पिता ने जब पीडि़ता से इस बारे में पूछताछ की तो उसने आपबीती सुनाई।
इस पर पीडि़ता के पिता ने शहरकोटडा थाने में आरोपी धर्मराज कोरी (३५) के विरुद्ध बलात्कार व पोक्सो की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कराई है।
शिकायत में बताया कि आरोपी धर्मराज शिकायतकर्ता के घर के सामने ही किराए के मकान में रहता है। उसके घर टीवी है। वह पीडि़ता की मां को बहन भी बोलता था। जिससे पीडि़ता और उसकी मां अक्सर टीवी देखने और चाय बनाने के लिए आरोपी के घर जाती थी। एक दिन नवरात्र से एक सप्ताह पहले धर्मराज ने पीडि़ता को चाय बनाने के बहाने से उसके घर बुलाया। उस समय वह अकेला था।
इसी दौरान उसने पीडि़ता से जबरन बलात्कार किया और किसी से कहने पर उसके पिता को जान से मारने की धमकी भी दी। जिससे पीडि़ता ने यह बात किसी को नहीं बताई। आरोपी इससे पहले भी एक बार पीडि़ता के साथ दुष्कर्म की कोशिश कर चुका था, लेकिन उस समय पीडि़ता उसके घर से भाग आई थी। पीडि़ता काफी समय से पेट दर्द की शिकायत करती थी। आम पेटदर्द समझकर उसके पिता उसे पास के अस्पताल से लाकर दवाई दे देते थे। लेकिन उनकी चाली में रहने वाले एक लड़के की सोनोग्राफी कराने के लिए उसके परिजन शारदाबेन अस्पताल जा रहे थे। तो वो भी उसकी पुत्री को लेकर सोनोग्राफी कराने व उसके पेट दर्द की जांच कराने के लिए शारदाबेन अस्पताल पहुंचे थे। वहां जांच कराने पर चिकित्सकों ने जब पीडि़ता के पिता को बताया कि उनकी पुत्री पांच महीने की गर्भवती है तब जाकर इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा हुआ। आहत पिता ने इस मामले में शहरकोटडा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो