बिहार ने मंगाए 14 हजार रेमडेसिविर

remedisivir, injection, Gujarat government, bihar, corona patients,: गुजरात कांग्रेस ने साधा निशाना

By: Pushpendra Rajput

Published: 26 Apr 2021, 09:46 AM IST

गांधीनगर. कोरोना कहर में कहीं ऑक्सीजन, कहीं रेमडेसिविर की तंगी हो रही है। कोरोना संक्रमितों को बचाने के लिए दवाइयां मंगाकर एक राज्य दूसरे राज्य की भी मदद ले रहा है। बिहार ने भी गुजरात की मदद ली है और रेमडेसिविर मंगाई है।

मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) बिहार के ट्विटर हैण्डल पर यह जानकारी दी गई है कि मुख्यमंत्री ने विशेष विमान अहमदाबाद भेजा है। इसके जरिए अहमदाबाद से 14,000 रेमडेसिविर दवा शीघ्र लाने का आदेश दिया गया है।
उधर, गुजरात कांग्रेस ने इस मुद्दे को लेकर गुजरात सरकार निशान साधा है। गुजरात कांग्रेस के प्रवक्ता जयराजसिंह परमार ने प्रहार करते कहा कि गुजरात की जनता दर-दर भटक रही है और सरकार दूसरों से रिश्ते जोडऩे में लगी है।

महात्मा मंदिर में बने कोविड सेन्टर
उधर, परमार ने कहा कि गुजरात में कोरोना की विकट स्थिति है। ऐसे में राज्य सरकार का तैयार इन्फ्रास्ट्रक्चर जिसका उपयोग नहीं है उसे कोविड सेन्टर में तब्दील करने पर विचार करना चाहिए। गांधीनगर स्थित महात्मा मंदिर इसका एक श्रेष्ठ विकल्प है। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री विजय रुपाणी को पत्र लिखा है।
उन्होंने कहा कि महात्मा मंदिर में अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ सेन्ट्रल एयरकंडीशन्ड इन्फ्रास्ट्रक्चर वाला दो -तीन हॉल है, जिसका उपयोग कर एक हजार बेड की क्षमता वाला कोविड सेन्टर बनाया जा सकता है।

Pushpendra Rajput Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned