scriptनवनिर्मित किडनी हॉस्पिटल में कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक | Review meeting on corona in kidney hospital, Ahmedabad | Patrika News

नवनिर्मित किडनी हॉस्पिटल में कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक

locationअहमदाबादPublished: Apr 09, 2021 10:36:14 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

जिला विकास अधिकारी की अध्यक्षता में…-मरीज और उनके अभिभावकों की परेशानी को निजात दिलाने की दिशा मेें प्रयत्न

नवनिर्मित किडनी हॉस्पिटल में कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक

नवनिर्मित किडनी हॉस्पिटल में कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक

अहमदाबाद. प्रदेश में कोरोना की विकराल हो रही स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए सरकार प्रयास में हैं। अहमदाबाद में मंजुश्री मिल परिसर के कोविड समर्पित (नवनिर्मित किडनी) हॉस्पिटल में कोरोना के मरीजों के हित शुक्रवार को जिला विकास अधिकारी अरुण महेश बाबू की अध्यक्षता में हुई बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की गई।
इस बैठक में जिला विकास अधिकारी अरुण महेश बाबू ने कहा कि अस्पताल में उपचाराधीन मरीजों के लिए ऑक्सीजन एवं रेमडेसिविर इन्जेक्शन जैसे साधनों की कमी न हो इस दिशा में कार्य किए जाएंगे। साथ ही मरीजों के लिए अच्छे स्तर का भोजन उपलब्ध कराया जाएगा। बेठक में कोरोना ग्रस्त मरीजों के अभिभावकों की चिन्ता को कम करने के लिए कंट्रोल रूम कार्यरत किए जाने का निर्णय किया गया। मरीज से बातचीत करनेके लिए वीडियो कॉलिंग की भी सुविधा किए जाने का निर्णय किया गया।
साथ ही गर्मी के दिनों को ध्यान में रखकर मरीज और उनके अभिभावकों के लिए विशेष व्यवस्था करने का आह्वान किया गया। इस बैठक में सिविल अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. जे.वी. मोदी, अतिरिक्त चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राकेश जोशी समेत कई वरिष्ठ चिकित्सक मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो