scriptAhmedabad, Halol News : आईएसआई के लिए जासूसी के आरोप में गोधरा से रिक्शा चालक गिरफ्तार | Rickshaw driver arrested from Godhra for spying for ISI | Patrika News

Ahmedabad, Halol News : आईएसआई के लिए जासूसी के आरोप में गोधरा से रिक्शा चालक गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Sep 15, 2020 11:20:51 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

पाकिस्तान भेजता था संवेदनशील जानकारी, एनआईए की टीम ने की कार्रवाई

Ahmedabad, Halol News : आईएसआई के लिए जासूसी के आरोप में गोधरा से रिक्शा चालक गिरफ्तार

एनआईए, गोधरा पुलिस की एसओजी, स्थानीय पुलिस की टीम।

गोधरा. पंचमहाल जिला मुख्यालय गोधरा के एक रिक्शा चालक को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। एनआईए की टीम ने गोधरा पुलिस की एसओजी, स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी इमरान गितेली (37) को सोमवार रात पकड़ा। आरोपी गोधरा के पोलन बाजार के समीप फलिया निवासी का रहने वाला है।
सूत्रों के अनुसार इमरान पर विशाखापट्टनम भारतीय नौ सेना और सब मरीन की अत्यंत संवेदनशील सूचना को जासूसी के जरिए एकत्रित कर पाकिस्तानी आईएसआई तक पहुंचाने में कड़ी की भूमिका निभाने का आरोप है।
जानकारी के मुताबिक जासूसी के षडयंत्र में गोधरा के गितेली इमरान ने महत्वपूर्ण भूमिका का खुलासा हुआ। रिक्शा चलाने के साथ वह कपड़े का व्यापार भी करता है। पाकिस्तानी जासूसों की ओर से काम पूरा करने के लिए इमरान का उपयोग किया गया।
एनआईए की टीम की ओर से गोधरा में इमरान के मकान में की गई जांच के दौरान अत्यंत महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त किए गए। इस संबंध में जांच की जा रही है। लॉकडाउन के दौरान पाकिस्तान में फंसे भारतीयों को इमरान की ओर से रुपए की मदद करने का खुलासा भी हुआ है। इमरान के बैंक खाते की जांच भी एनआईए टीम की ओर से की जा रही है। बताया जाता है कि महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त कर इमरान को हैदराबाद ले जाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो