scriptVideo … रिक्शा चालकों की हड़ताल पूर्ण, सेनेटाइजर एवं मास्क का वितरण | Rickshaw drivers strike complete, distribution of sanitizers and mask | Patrika News
अहमदाबाद

Video … रिक्शा चालकों की हड़ताल पूर्ण, सेनेटाइजर एवं मास्क का वितरण

जीएमडीसी ग्राउंड के बाहर आयोजित एक कार्यक्रम

अहमदाबादNov 16, 2021 / 10:39 pm

Omprakash Sharma

Video ... रिक्शा चालकों की हड़ताल पूर्ण,  सेनेटाइजर एवं मास्क का वितरण

Video … रिक्शा चालकों की हड़ताल पूर्ण, सेनेटाइजर एवं मास्क का वितरण

अहमदाबाद. शहर में सीएनजी भाव वृद्धि समेत विविध मांगों को लेकर की गई 36 घंटे की हड़ताल मंगलवार को पूरी हो गई। जिसके बाद जीएमडीसी ग्राउंड के बाहर आयोजित एक कार्यक्रम में रिक्शा चालकों को मास्क एवं सेनेटाइजर का वितरण किया गया। शहर के जीएमडीसी ग्राउंड में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में वस्त्रापुर पुलिस थाने की निरीक्षक एन.एच. भरवाड़ मौजूद रहीं। इसके अलावा मजदूर नेता अशोक पंजाबी के अलावा रिक्शा एसोसिएशन के अन्य पदाधिकारी और सदस्य भी उपस्थित थे।
अहमदाबाद रिक्शा चालक एकता यूनियन के अध्यक्ष विजय मकवाणा के अनुसार मांगों को लेकर शहर के रिक्शा चालकों की ओर से जो हड़ताल की गई थी वह मंगलवार दोपहर बारह बजे पूरी हो गई है जिससे चालक अपने काम से जुड़ गए हैं। इससे पहले लायंस क्लब के सदस्य नरेन्द्र पटेल के सहयोग से रिक्शा चालकों को मास्क एवं सेनेटाइजर का वितरण किया गया। शहर के जीएमडीसी ग्राउंड में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में वस्त्रापुर पुलिस थाने की निरीक्षक एन.एच. भरवाड़ मौजूद रहीं। इसके अलावा मजदूर नेता अशोक पंजाबी के अलावा रिक्शा एसोसिएशन के अन्य पदाधिकारी और सदस्य भी उपस्थित थे।

Home / Ahmedabad / Video … रिक्शा चालकों की हड़ताल पूर्ण, सेनेटाइजर एवं मास्क का वितरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो